Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

ग्वालियर में VIDEO देख रोईं तो उसने मुंह दबाया; लोगों ने मनचले को बांध दिया

Whats App

ग्वालियर: ग्वालियर में छेड़खानी करने पर 5 बच्चियों ने ऑटो ड्राइवर की डंडों से पिटाई कर दी। आरोपी ने बच्चियों को टॉफी का लालच देकर ऑटो में बैठाया और अश्लील हरकतें करने लगा। उसने बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न VIDEO दिखाए। बच्चियां रोईं तो हाथ से उनका मुंह दबा दिया। रास्ते से गुजर रही महिला ने आरोपी को लोगों से पकड़वाया। लोगों ने उसे खंभे से बांधकर पीटा। फिर बच्चियों से उसके पिटवाया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।खबर आगे पढ़ने से पहले आप इस पोल पर राय दे सकते हैं…घटना शहर के सिटी सेंटर स्थित महलगांव पानी की टंकी के पास गुरुवार देर शाम का है। 5 बच्चियां खेल रही थीं। वहां ऑटो ड्राइवर आया और बच्चियों को टॉफी और 5-5 रुपए का लालच देकर ऑटो में बैठाकर कुछ दूर ले गया। वहां बच्चियों को छेड़ने लगा। उसकी हरकतों पर बच्चियां घबरा गईं और रोने लगीं। ऑटो ड्राइवर ने हाथ से बच्चियों के मुंह दबाए, जिससे कि उनकी आवाज ऑटो से बाहर नहीं जा सके। वहां से गुजर रही एक महिला ने बच्चियों की आवाज सुन ली।बच्चियों की उम्र 5 से 6 सालमहिला ऑटो के करीब पहुंची तो आरोपी सकपका गया। महिला ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। इसके बाद आरोपी को खंभे से बांधकर लोगों ने उसकी पिटाई की, इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। सभी पांचों बच्चियों की उम्र 5 से 6 साल के बीच बताई जा रही है। आरोपी की पहचान अरविंद रावत निवासी भितरवार के रूप में हुई है। अभी वह गुढ़ा गुढ़ी इलाके में रहता है। विश्वविद्यालय थाना TI संतोष मिश्रा का कहना है कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की है। पूछताछ की जा रही है।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374