Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

‘अटैक’ के लिए रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस?, कोच्चि में शुरू की रिहर्सल

Whats App

नई दिल्ली। ‘सत्यमेव जयते 2’ की सफलता के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अटैक की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब खबरें आ रही हैं की अभेनता जल्द ही फिल्म के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांटिक सॉन्ग नंबर की शूटिंग करने वाले हैं।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, अटैक के निर्माता फिल्म के अंतिम भाग के वक्त के साथ पूरा करना चाहते हैं, जिसके लिए वो रात दिन काम कर रहे हैं। वही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लक्ष्य राज आनंद दिसंबर के दूसरे हफ्ते में केरल के कोच्चि में जॉन और जैकलीन का रोमांटिक नंबर सॉन्ग की शूटिंग के लिए जा सकते हैं। ये तीन दिन का शेड्यूल होगा।

Whats App

खबर में आगे सूत्र के हवाले से खुलासा किया है कि, इस विशेष नंबर की योजना जोकि फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक है, कुछ वक्त से चल रही थी और लक्ष्य सही लोकेशन की तलाश में थे। अपनी प्राकृतिक सुंदरता के साथ कोच्चि पसंद थी। साथ ही जॉन और जैकलीन ने कोच्चि में सॉन्ग के लिए रिहर्सल भी शुरू कर दी है और गाने की शूटिंग को 7 से 9 दिसंबर के बीच फिल्माया जा सकता है।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टरर ये फिल्म अगले साल 2022 में गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्शन और ड्रामा से भरपूर ये फिल्म एक एक्शन ओरिएंटेड वेंचर है। फिल्म की कहानी हाई जैक पर आधारित है। पहले इस फिल्म को 14 अगस्त,2020 को रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना वायरल के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। अब स्थिती सामान्य होने के बाद फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374