Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

जहां सीएम मनाएंगे अमृत महोत्सव, वहां कलेक्टर-आईजी ट्रैक्टर से पहुंचे

Whats App

भोपाल: कलेक्टर अविनाश लवानिया व आईजी इरशाद वली ट्रैक्टर से पहुंचे।भोपाल से सटे बैरसिया ब्लॉक के कढ़ैया चंवर गांव में 15 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमृत महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने शुक्रवार को कलेक्टर अविनाश लवानिया, आईजी इरशाद वली और एसपी देहात किरण लता केरकट्टा मौके पर पहुंचे तो खराब सड़क के कारण उनको अपनी गाड़ियां गांव के पास खड़ी करनी पड़ीं। इसके बाद का सफर तीनों ने ट्रैक्टर और जेसीबी पर बैठकर तय किया।अफसरों का कहना है कि बारिश की वजह से सड़क पर कीचड़ हो गया है। चार दिन पहले इसी गांव में प्रमुख सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास उमाकांत उमराव भी दौरा कर चुके हैं। स्थान तय होने के बाद गांव में तालाब तक सड़क का निर्माण कार्य शुरू हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि कई वर्षों से सड़क की मांग कर कर रहे थे। अब 15 अगस्त को गांव में बन रहे अमृत सरोवर का उद्घाटन करने सीएम आएंगे और यहां झंडा वंदन भी करेंगे।सबसे अच्छा सरोवर यहां-भोपाल जिले में अमृत सरोवर स्कीम के तहत कुल 75 तालाबों का निर्माण होना है। 23 का निर्माण कार्य चल रहा है। सभी पर झंडावंदन होना है। इनमें से किसी एक पर सीएम का कार्यक्रम होना था। कढ़ैया चंवर को इसलिए चुना गया, क्योंकि यहां का सरोवर सबसे बड़ा और फॉरेस्ट से घिरा है।

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374