Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

मंत्री मुकेश सहनी को मिला था 24 घंटे का समय, छह घंटे में ही पूर कर दिया वादा

Whats App

पटना।बिहार सरकार में मत्‍स्‍य एवं पशुपालन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने बिहार विधान मंडल के शीतकालीन सत्र (Winter Session of Bihar Legislature) के दौरान एक विधायक के सवाल पर त्‍वरित कार्रवाई की। विधायक‍ ने पूछा था कि क्‍या इस काम को मंत्री 24 घंटे में कर देंगे? जवाब में मुकेश सहनी ने कहा कि 24 घंटे तो बहुत हैं, वे इस सत्र से बाहर निकलते ही करेंगे। मंत्री ने विधान मंडल में जो वादा किया था, उसे पूरा किया। मात्र छह घंटे में उन्‍होंने मत्‍स्‍यजीवी सहयोग समिति की प्रबंध समिति का प्रभार नवनियुक्‍त प्रशासन को हस्‍तगत करा दिया। औपचारिक पत्र के साथ मुकेश सहनी की पार्टी वीआइपी (विकासशील इंसान पार्टी) की दरभंगा जिला इकाई ने फेसबुक पेज पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, मंत्री ने जाे कहा, वो किया।

सदन में सवाल पर की त्‍वरित कार्रवाई

मालूम हो कि गुरुवार को विधान मंडल में शीतकालीन सत्र के दौरान एक सदस्‍य ने वीआइपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी से मत्‍स्‍य एवं पशुपालन विभाग का मंत्री होने के नाते एक सवाल किया था। सवाल में कहा गया था कि एक माह पहले दरभंगा के प्रखंड मत्‍स्‍य पदाधिकारी को मत्‍स्‍यजीवी सहयोग समिति का प्रशासक के रूप में बहाल किया गया है। लेकिन नवनियुक्‍त अधिकारी को अब तक पूरा प्रभार नहीं मिला है। क्‍या मंत्री ये आश्‍वस्‍त करेंगे कि नए प्रशासक को 24 घंटे के भीतर पूरा प्रभार मिल जाएगा। सवाल सुनते ही मंत्री मुकेश सहनी ने उठकर माइक थामा और कहा कि प्रशासक को योगदान करते ही सारे अधिकार मिल गए। विलंब क्‍यों हुआ, ये पता लगाया जाएगा। 24 घंटे का समय तो बहुत हो गया, मैं यहां (सदन) से निकलते ही ये काम पूरा करुंगा।

Whats App

सत्र समाप्‍त होने के बाद सदन की गरिमा रखते हुए उन्‍होंने विधान मंडल में किए वादे को पूरा किया। बताते चलें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मुकेश सहनी की पार्टी के टिकट पर चार उम्‍मीदवार जीते। आगामी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर वीआइपी लगातार संघर्ष कर रही है।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374