Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

सेहरा पहनने से पहले दूल्‍हे राजा को लगी हथकड़ी, दुबई से झारखंड जाते समय पटना में गिरफ्तार, यह है मामला

Whats App

पटना। अपनी शादी के लिए दुबई से झारखंड (Dubai to Jharkhand) जा रहे इंजीनियर को पटना में ठहरना भारी पड़ गया। एक होटल से पुलिस ने उसे दो बोतल ब्रांडेड शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। इंजीनियर का कहना था कि वह बोकाराे जा रहा था। होटल में कुछ देर रुका। वहां उसे नहीं बताया गया कि बिहार में शराबबंदी है। इस कारण जैसे ही पुलिस रूटीन चेकअप के लिए पहुंची, उसने खुद ही बोल दिया कि उसके पास शराब है। उसे यहां के बारे में पता भी नहीं था।

पटना के एक होटल में ठहरा था इंजीनियर 

कोतवाली थाना क्षेत्र के स्‍टेशन गोलंबर स्थित होटल फोर्ट में पुलिस मंगलवार शाम जांच के लिए पहुंची थी। एक कमरे में जब तलाशी के लिए पुलिस पहुंची तो उसमें एक युवक मिला। उसने अपना नाम सुजीत कुमार सिंह बताया। जब उसके ब्रीफकेस की तलाशी ली गई तो उसमें ब्रांडेड शराब की दो बोतलें मिली। पुलिस के मुताबिक दुबई में अमेरिकन कंपनी इनविरो (American Company Inviro) में कार्यरत इलेक्ट्रिकल इंजीनियर (Electrical Engineer) सुजीत कुमार सिंह को गिरफ्तार किया। उसके पास से रेड लेबल ब्रांड शराब की दो बोतल बरामद की गई।

Whats App

पिता के लिए ले जा रहा था शराब, गिरफ्तार

बताया जाता है कि मूल रूप से बोकारो स्टील सिटी सेक्टर एक निवासी सुजीत को पटना से रात के समय ट्रेन पकड़नी थी। इस बीच पटना में उसने होटल का कमरा बुक किया। पूछताछ में उसने बताया कि 13 दिसंबर को उसकी शादी होनी है। दुबई से निकलते समय पिता के लिए शराब खरीदी थी। यहां उसे पता नहीं चला कि बिहार में शराबबंदी है। दरअसल पु‍लिस रूटीन चेकअप के लिए पहुंची थी। तभी सुजीत ने बताया कि उसके पास शराब की बोतलें हैं। इसका बिल भी उसके पास है। उसने उस समय शराब नहीं पी हुई थी। हालांकि, उसकी दलीलें काम नहीं आईं। पु‍लिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

सेना के रिटायर्ड डाक्‍टर भी आए पुलिस के शिकंजे में 

बता दें कि इसके अलावा कंकड़बाग थाना पुलिस ने नंदन अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या-104 से नशे की हालात में डा.सरोज कुमार पांडेय को गिरफ्तार किया। वह सेना से सेवानिवृत और नंदन अपार्टमेंट का मालिक हैं। कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि शराब पीने की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार की रात फ्लैट में छापेमारी की थी। वहीं दीघा थाना पुलिस ने गेट संख्या-93 स्थित एक घर से शराब पीते बाइसपास निवासी पप्पू कुमार और गौरीचक के रहने वाले शैलेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया। एक आरोपित राजनीतिक पार्टी से जुड़ा बताया जा रहा है।

पंजाब से लाई जा रही शराब पटना में जब्‍त 

उधर, पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि मद्य निषेध विभाग से पुलिस को सूचना मिली थी कि झारखंड से पंजाब नंबर के एक ट्रक में भारी मात्रा में शराब पटना लाई जा रही है। इसका पता चलने पर तस्कर को दबोचने के लिए न्यू बाइपास के पास 90 फीट सड़क पर जवानों को सक्रिय कर दिया गया। ट्रक को आता देख पुलिसकर्मियों ने चालक को रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक रुकने के बजाए ट्रक लेकर भागने लगा। बाद में पुलिस ने पीछा कर ट्रक को रुकवाया और ट्रक में मौजूद पंजाब के पटियाला निवासी ट्रक चालक सिमरनजीत सिंह और फतेहगढ़ साहेब के रहने वाले हरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक की तलाशी में शराब के कार्टन बरामद हुए। कार्टन गत्ते के पीछे छुपाकर रखे गए थे।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374