Breaking
कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह

इस शूटिंग चैम्पियन ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

Whats App

फरीदकोट(राजन): 19 वर्षीय शूटिंग खिलाड़ी को जब नैशनल शूटिंग चैम्पियनशिप में मैडल नहीं मिला तो वह सदमे में आ गई। इसी सदमे के चलते उसने शूटिंग गन से ही खुद को गोली मार ली। इस कारण उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि खुशसीरत कौर पुत्री जसविंद्र सिंह वासी फरीदकोट कुछ समय पहले अफ्रीका के पड़ोसी देश इजिप्ट में हुए शूटिंग वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने गई थी। मगर इस दौरान वह कोई मैडल हासिल नहीं कर सकी थी। सूत्रों के अनुसार हाल ही में उसने फिर पटियाला में हुई नैशनल शूटिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था। इन मुकाबलों में भी उसे मैडल नहीं मिला। इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी। इसी परेशानी के चलते उसने कनपटी पर अपनी शूटिंग गन से गोली दाग ली।

Whats App

घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी प्रमुख हरजिंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनों के बयानों पर अगली कार्रवाई की जाएगी। मृतका खिलाड़ी के प्रशिक्षक हरबंस सिंह ने बताया कि खुशसीरत ने गत नैशनल शूटिंग खेलों में 11 मैडल हासिल किए थे। इसके बाद ही उसका चयन इजिप्ट में होने वाली चैम्पियनशिप के लिए हुआ था। मैडल न मिलने से वह काफी निराश थी। कुछ दिन पहले पटियाला में हुई नैशनल शूटिंग चैम्पियनशिप में भी कोई मैडल नहीं मिलने के कारण उसका मनोबल टूट चुका था।

कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374