Breaking
पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या, निर्वस्त्र कर फेंके शव, जांच जारी दांडी आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म के आरोपी सेवादार को भी भेजा जेल, आरोपियों के DNA व ब्लड सैंपल की... चंदेरी के रोड शो में सिंधिया का दिखा अलग अंदाज, खुली जीप में जनता के साथ जमकर झूमे, वीडियो वायरल जून में होगी पुराने पाठ्यक्रम वाले UG अंतिम वर्ष की परीक्षा, प्रायोगिक परीक्षाएं 30 मई तक खुद शहंशाह पर मेरे भाई को बोलते हैं शहजादा…प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना दोनों हाथ नहीं फिर भी आसमां छूने का इरादा... पैरों से लिखकर 10वीं में पाया पहला स्थान...द्रोपती के ह... कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसू में अपनी खुशी देखते हैं…PM का राहुल पर निशाना इमरती देवी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे जीतू पटवारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिला रोककर दिखाए काले... उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार ,भेजा जेल ,जानिए क्या है पूरा मा... पन्ना टाइगर रिजर्व से आई Good News... ‘कृष्णकली’ और ‘मोहन कली’ ने जन्मे बच्चे

बेटे ने दी मुखाग्नि पंचतत्व में विलीन हो गए राजू श्रीवास्तव

Whats App

नई दिल्ली। चालीस दिन से अधिक समय तक मौत से लड़ने वाले राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद गुरुवार को दिवंगत कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया गया। राजू के सुपुत्र आयुष्मान ने राजू को मुखाग्‍नि दी और राजू पंचतत्व में विलीन हो गए। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर श्मशान घाट में भी फैंस का भारी हुजूम देखने को मिला।
राजू के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है। यानी अब राजू सिर्फ यादों में रह जाएंगे। राजू का जिक्र सिर्फ यादों में होगा, उनके किस्से, कोशिश और हौसला अब सिर्फ किस्सों में रह जाएगा। राजू को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। सुनील पाल भी राजू को अंतिम विदाई देते नजर आए हैं। राजू के अंतिम दर्शन में जमावड़ा लगा है। सिनेमा जगत के सितारों से लेकर राजनीति जगत से जुड़े लोग भी श्मशान घाट पहुंचे हैं।
अभिनेता अक्षय कुमार से कपिल शर्मा तक और पीएम नरेंद्र मोदी से राष्ट्रपति तक ने राजू श्रीवास्तव को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। राजू श्रीवास्तव ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। राजू, 10 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और 21 सितंबर को उनका निधन हो गया था।

पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या, निर्वस्त्र कर फेंके शव, जांच जारी     |     दांडी आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म के आरोपी सेवादार को भी भेजा जेल, आरोपियों के DNA व ब्लड सैंपल की होगी जांच     |     चंदेरी के रोड शो में सिंधिया का दिखा अलग अंदाज, खुली जीप में जनता के साथ जमकर झूमे, वीडियो वायरल     |     जून में होगी पुराने पाठ्यक्रम वाले UG अंतिम वर्ष की परीक्षा, प्रायोगिक परीक्षाएं 30 मई तक     |     खुद शहंशाह पर मेरे भाई को बोलते हैं शहजादा…प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना     |     दोनों हाथ नहीं फिर भी आसमां छूने का इरादा… पैरों से लिखकर 10वीं में पाया पहला स्थान…द्रोपती के हौसले ने तोड़े कई रिकॉर्ड     |     कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसू में अपनी खुशी देखते हैं…PM का राहुल पर निशाना     |     इमरती देवी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे जीतू पटवारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिला रोककर दिखाए काले झंडे…     |     उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार ,भेजा जेल ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     पन्ना टाइगर रिजर्व से आई Good News… ‘कृष्णकली’ और ‘मोहन कली’ ने जन्मे बच्चे     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374