Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

फिल्म  ‘PS-1 ‘ रिलीज से पहले थिएटर मालिकों को मिली धमकी..

Whats App

मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ कल यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को कनाडा और लंदन में काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह कि तमिल फिल्मों से नफरत करने वाले कुछ समूहों ने थिएटर के मालिकों को फिल्म न रिलीज करने तक की नसीहत दे दी है।

कनाडा में मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 1’ के डिस्ट्रीब्यूटर ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। डिस्ट्रीब्यूटर ने अपनी पोस्ट में केडब्ल्यू टॉकीज के मेल का स्क्रीनशॉट साझा किया है। मेल को पढ़ यह साफ पता चल रहा है कि केडब्ल्यू टॉकीज को फिल्म न रिलीज करने की सलाह दी जा रही है।

डिस्ट्रीब्यूटर के अलावा केडब्ल्यू टॉकीज ने भी ट्विटर पर धमकी भरे मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस मेल में लिखा था- यह, सभी थिएटर मालिकों और कर्मचारियों के लिए वॉर्निंग है। यदि आपने केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्म चुप या पीएस-1 को रिलीज किया, तो हम सभी स्क्रीन्स के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। इतना ही नहीं, हम इतनी तबाही मचाएंगे कि आपके वर्कर्स अस्पताल जाने की हालत में होंगे।

Whats App

मेल में आगे लिखा था- ऐसा हम सिर्फ भारतीय फिल्मों के साथ नहीं बल्कि अंग्रेजी फिल्मों के साथ भी करेंगे। और हम ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक आप केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्में दिखाना बंद नहीं कर देते हैं। आपको हमारे लोकल सिनेमाघरों से कुछ सीखना चाहिए। उन्होंने ये फिल्में दिखाना बंद कर दिया है। यह आप सभी के लिए आखिरी वार्निंग है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374