Breaking
GST, अग्निवीर और बब्बर शेर… झांसी की रैली में राहुल-अखिलेश का BJP पर बड़ा हमला सुप्रीम कोर्ट ने प्रोफेसर मिर्जा बेग के खिलाफ FIR किया रद्द, मध्य प्रदेश सरकार को फटकारा दिया जला कर, थाली-घंटी बजा कर लोगों को बूथ तक लाएं… वाराणसी में पीएम मोदी की अपील मुंबई होर्डिंग हादसा: बीजेपी ने उद्धव को घेरा तो सहयोगी छगन भुजबल बोले- सरकार तो हमारी है.. कोटा से एक और छात्र लापता, 12वीं का रिजल्ट देखकर घर से निकला था… पुलिस के सामने रो पड़े परिवार वाले दिल्ली के इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां बुझाने में जुटीं सीना, कनपटी और गाल में मारी गोली…आरा-बक्सर हाइवे पर प्रखंड प्रमुख के बेटे की बेरहमी से हत्या अब तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन वो पूर्व IPS जो चुनाव में बना खालिस्तानियों का ‘चौधरी’, अमृतपाल के लिए बुलंद कर रहा आवाज पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक और गंभीर आरोप, इस बार डांसर ने की शिकायत

वुमेंस एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने यूएई को 104 रन से हराया

Whats App

यूएई में जारी वुमेंस एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने जीत की हैट्रिक लगा दी है। श्रीलंका और मलेशिया के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मेजबान युनाइटेड अरब अमीरात को धूल चटाई है। अब भारत का अगला मुकाबला शुक्रवार 7 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा। भारतीय टीम ने यूएई को बुरी तरह से 104 रन के अंतर से हराकर टूर्नामेंट में तीसरा मुकाबला जीता है और सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदारी पेश कर दी है।
इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 178 रन बनाए थे, जिसमें जेमिमा रॉड्रिग्स की 45 गेंदों में खेली गई तूफानी 75 रन की पारी शामिल थी। उनके अलावा 64 रन दीप्ति शर्मा के बल्ले से निकले। जेमिमा और दीप्ति के अलावा कोई और बल्लेबाज खास कमाल नहीं दिखा सका।
वहीं, जब मेजबान यूएई की टीम 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम 20 ओवर खेलकर महज 74 रन ही बना सकी। टीम के चार विकेट ही गिरे। इससे एक बात तो साफ है कि यूएई की महिला टीम ने वो इंटेंट नहीं दिखाया, जिसकी जरूरत थी। यहां तक कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाजों ने भी कसी हुई गेंदबाजी की।

GST, अग्निवीर और बब्बर शेर… झांसी की रैली में राहुल-अखिलेश का BJP पर बड़ा हमला     |     सुप्रीम कोर्ट ने प्रोफेसर मिर्जा बेग के खिलाफ FIR किया रद्द, मध्य प्रदेश सरकार को फटकारा     |     दिया जला कर, थाली-घंटी बजा कर लोगों को बूथ तक लाएं… वाराणसी में पीएम मोदी की अपील     |     मुंबई होर्डिंग हादसा: बीजेपी ने उद्धव को घेरा तो सहयोगी छगन भुजबल बोले- सरकार तो हमारी है..     |     कोटा से एक और छात्र लापता, 12वीं का रिजल्ट देखकर घर से निकला था… पुलिस के सामने रो पड़े परिवार वाले     |     दिल्ली के इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां बुझाने में जुटीं     |     सीना, कनपटी और गाल में मारी गोली…आरा-बक्सर हाइवे पर प्रखंड प्रमुख के बेटे की बेरहमी से हत्या     |     अब तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन     |     वो पूर्व IPS जो चुनाव में बना खालिस्तानियों का ‘चौधरी’, अमृतपाल के लिए बुलंद कर रहा आवाज     |     पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक और गंभीर आरोप, इस बार डांसर ने की शिकायत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374