Breaking
आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल खरगोन में बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए जिन भानुप्रताप शर्मा को हराकर पहली बार सांसद बने थे शिवराज सिंह चौहान, इस बार फिर उन्हीं से मुकाबला गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह ... सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’

CM नीतीश ने कहा- दरभंगा में एम्स के निर्माण के लिए उपलब्ध करा दी गई है जमीन

Whats App

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि दरभंगा में एम्स निर्माण की परिकल्पना शुरू से उनके मन में थी और इसके निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध करा दी गई है।

प्रदेश के दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के हिरणी स्थित नंदकिशोर उच्च विद्यालय में आयोजित मुख्यमंत्री जन संवाद कार्यक्रम में गुरुवार को मुख्यमंत्री ने कहा कि दरभंगा में एम्स का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘वर्ष 2015 में बिहार में दूसरे एम्स के निर्माण की बात हुई तो दरभंगा में इसके निर्माण की परिकल्पना शुरू से मेरे मन में थी। हमने शुरू से ही कहा है कि दरभंगा में दूसरा एम्स बनेगा।” नीतीश ने कहा कि दरभंगा में एम्स निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध करा दी गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज का भी विस्तार किया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘बिहार के 28 जिले अधिक वर्षापात और बाढ़ से प्रभावित रहते हैं। दरभंगा भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्र है इसमें कुशेश्वरस्थान विशेष रूप से प्रभावित है। यहां की जलनिकासी को लेकर भी योजनाबद्ध ढंग से काम शुरु किया गया है।” मुख्यमंत्री ने जन संवाद कार्यक्रम के बाद बाबा कुशेश्वरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और राज्य की सुख शांति एवं समृद्धि की कामना की।

आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर     |     अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस     |     एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी     |     एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर     |     चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल     |     खरगोन में बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए     |     जिन भानुप्रताप शर्मा को हराकर पहली बार सांसद बने थे शिवराज सिंह चौहान, इस बार फिर उन्हीं से मुकाबला     |     गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह यादव से     |     सिर के पीछे वार करके युवक की हत्या, संदिग्ध हिरासत में     |     सत्ता में आते ही राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देंगे राहुल गांधी’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374