Breaking
कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए? हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव? ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात? मुबंई की महिला ‘विक्की डोनर’, एग के बदले पैसों का सौदा, ऐसे हुआ रैकेट का भंडाफोड़ ऑस्ट्रेलिया को मिला नया कप्तान, स्टीव स्मिथ की छुट्टी, IPL में 23 छक्के जड़ने वाला भी बाहर ‘टाइगर जिंदा है और..’, इस वक्त कहां हैं सलमान खान, इस शख्स ने कर दिया भाईजान की लोकेशन का खुलासा बजट बिगाड़ सकता है मई का महीना, आज से बदल जाएंगे जेब पर असर करने वाले ये नियम WhatsApp Tips: वॉट्सऐप से सेंड नहीं हो रहा वीडियो? इस तरह ठीक करें ये प्रॉब्लम कालाष्टमी आज, इस योग में करें काल भैरव की पूजा, घर में बनी रहेगी खुशहाली!

ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत

Whats App

छिंदवाड़ा: धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम जमुनिया के समीप रविवार शाम आयसर ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।चौकी प्रभारी एकता सोनी ने बताया कि सोनाखार निवासी 65 वर्षीय मोतीराम पिता उदयराम साहू रविवार शाम सात बजे मोटर साइकिल से वापस सोनाखार लौट रहा था । जमुनिया के समीप ही मक्के से भरे ट्रक से उनकी बाइक जा टकराई। हादसे में मोतीराम के सिर पर आई गंभीर चोट की वजह से उनकी मौके पर मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।एक और युवक की गई जानअस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि सिंगोड़ी निवासी 48 वर्षीय सतीश पिता गेंदलाल बागछारे को बेहोशी की हालत में शनिवार रात लगभग 10.55 पर जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने बयान में पुलिस को बताया कि सतीश को सिंगोड़ी बाइपास पर एक्सीडेंट हुआ है। हादसे में आई चोट से उसकी मौत हुई है, लेकिन पुलिस को सतीश के शरीर पर कोई चोट नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म     |     दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए?     |     हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव?     |     ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात?     |     मुबंई की महिला ‘विक्की डोनर’, एग के बदले पैसों का सौदा, ऐसे हुआ रैकेट का भंडाफोड़     |     ऑस्ट्रेलिया को मिला नया कप्तान, स्टीव स्मिथ की छुट्टी, IPL में 23 छक्के जड़ने वाला भी बाहर     |     ‘टाइगर जिंदा है और..’, इस वक्त कहां हैं सलमान खान, इस शख्स ने कर दिया भाईजान की लोकेशन का खुलासा     |     बजट बिगाड़ सकता है मई का महीना, आज से बदल जाएंगे जेब पर असर करने वाले ये नियम     |     WhatsApp Tips: वॉट्सऐप से सेंड नहीं हो रहा वीडियो? इस तरह ठीक करें ये प्रॉब्लम     |     कालाष्टमी आज, इस योग में करें काल भैरव की पूजा, घर में बनी रहेगी खुशहाली!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374