Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

मां मेरा क्या कसूर था? ये सवाल है एक दिन की बच्ची का जिसे कलयुगी मां ने झाड़ियों में फेंक दिया

Whats App

इंदौर: इंदौर शहर जहां एक तरफ नए साल के जश्न में डूबा हुआ था। वही 31 फ़स्ट की रात एक निर्दयी मां ने अपने दिल के टुकड़े एक दिन की बच्ची को लसूड़िया थाना क्षेत्र के तुलसीनगर की झाड़ियों फेंक कर फरार हो गईं। पड़ोस के रहने वाले दो भाइयों की सूझबूझ से एक दिन की नवजात बच्ची को एक नया जीवन मिला। फिलहाल बच्ची स्वस्थ है और डॉक्टरों की देखरेख में है। वही पुलिस अब इस बच्ची की निर्दयी मां की तलाश कर रही है।

घोर कलयुग…एक दिन की बच्ची को निर्दयी मां ने फेंका झाड़ियो में…100 डायल के आरक्षकों की सूझबूझ से बची बच्ची की जान…दरसअल इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के तुलसी नगर के पास झाड़ियों में एक दिन की नवजात बच्ची के रोने की आवाज लगातार आ रही थी। वही उधर से गुजर रहे दो युवकों ने जब नवजात बच्ची की रोने की आवाज सुनी और जाकर देखा तो झाड़ियों में एक नवजात बच्ची जिसकी उम्र मुश्किल से 1 दिन की ही रही होगी।

युवक ने जब पास में जाकर देखा तो इतनी ठंड में नवजात बच्ची जिसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और बच्ची के शरीर के ऊपर एक फूलों की माला चढ़ी हुई थी। संभवतः निर्दयी मां ने नवजात को मरी हुई समझ कर झाड़ियों में फेंका होगा। वही दोनों भाइयों ने तुरंत डायल 100 पर कॉल किया। डायल 100 के दोनों आरक्षकों के साथ मिलकर दोनों युवकों ने नवजात को एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां नवजात बच्ची का डॉक्टरों की देख रेख में इलाज चल रहा है। लसूड़िया पुलिस अब नवजात के परिजनों की तलाश कर रही है।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374