Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

समस्‍तीपुर में आभूषण दुकान में बदमाशों ने की फायरिंग, व्यवसायियों के जुटने से लूट में हुए विफल

Whats App

समस्तीपुर। सरायरंजन बाजार स्थित वस्त्र-आभूषण की एक दुकान में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्टल की नोंक पर व्यवसायी से लूटपाट की कोशिश की। इस क्रम में बदमाशों के द्वारा कई राउंड हवाई फायरिंग भी की गई। दुकान के संचालक व कर्मचारी ने किसी तरह छिपकर जान बचाई। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तो आरोपित हथियार लहराते हुए बाइक से सरैया चौक की ओर भाग निकले। इस दौरान काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा।

इधर, घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने सरायरंजन बाजार चौराहा के निकट बांस बल्ला लगाकर सड़क जाम कर दिया। सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की और पुलिस- प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस के साथ एसपी हृदयकांत ने घटनास्थल की जांच की। सीसीटीवी फुटेज खंगाला और व्यवसायियों से वार्ता की। पुलिस अधीक्षक के आश्वासन बाद सड़क जाम समाप्त किया गया। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है। आरोपितों को चिन्हित कर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल से एक लोडेड मैगजीन व दो खोखा बरामद हुआ है। घटना के बाद स्थानीय व्यवसायियों में दहशत का माहौल है।

दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे छह बदमाश 

Whats App

सरायरंजन बाजार निवासी महेश्वर साह ने घर के पास ही बाजार में वस्त्र-आभूषण की अपनी एक दुकान खोल रखी है। पीड़ित ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 10 बजे दुकान खोलकर छोटे भाई संजय व कर्मचारियों के साथ बैठा था। इस बीच दो बाइक पर सवार छह की संख्या में हथियारबंद बदमाश अचानक दुकान में धुस गए। पिस्टल की नोंक पर लूटपाट की कोशिश की। छोटे भाई संजय कुमार के हाथ से उसका मोबाइल फोन छिन लिया। जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दुकान के सामने दो राउंड फायिरंग किया। शोर शराबे और फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए। सभी बदमाश बाइक से हथियार लहराते हुए सरैया चौक की ओर भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज में सामने आई संदिग्ध की तस्वीर 

घटना की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे एसपी हृदयकांत ने घटनास्थल का जायजा लिया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। व्यवसायियों से वार्ता की। स्थानीय व्यवसायियों ने पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की मांग की है। एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्धों की तस्वीर सामने आई है। आरोपित की पहचान की त्वरित कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने किया सड़क जाम 

घटना को लेकर स्थानीय व्यवसायियों ने सरायरंजन बाजार चौराहा के निकट बांस बल्ला लगाकर सड़क जाम कर दिया। सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। इस दौरान करीब दो घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। व्यवसायियों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। पुलिस अधीक्षक के आश्वासन बाद सड़क जाम समाप्त किया गया।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374