Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

नवादा में मास्क चेक करने सड़कों पर उतरी पुलिस-प्रशासन, कई स्थानों पर चलाया मास्क चेकिंग अभियान, 25 पर जुर्माना

Whats App

पकरीबरावां (नवादा)। तीसरी लहर कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पकरीबरावां पुलिस द्वारा मोहन विगहा, थाना चौक एवं कचना मोड़ चौक पर पकरीबरावां अंचलाधिकारी नरेंद्र कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार व थाना प्रभारी नागमणि भास्कर के नेतृत्व में शुक्रवार की दोपहर साइकिल सवार, मोटरसाइकिल सवार एवं बाजार के लोगों के बीच मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान वारिसलीगंज चौक पर अंचलाधिकारी ने आने जाने वाले लोगों को मास्क पहने की अपील की वहीं यात्री बस में भी अंचलाधिकारी जाकर लोगों से मास्क पहने की अपील की।

बिना मास्क वालों को सामान ना देने की दुकानदारों से अपील

अपील करने के दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश राज्य एवं जिले में कोरोना संक्रमण की आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। सभी दुकानदारों से भी अपील की कि बिना मास्क वालों को सामान नहीं दें। स्वयं पहने और दूसरों को प्रेरित करें। वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि अभी दूसरे राज्यों में तेजी से कोरोना बढ़ रहा है। कुछ जगह पर फिर से लॉकडाउन की नौबत आ चुकी है। पकरीबरावां में फिलहाल संक्रमित नहीं है लेकिन संक्रमितों की संख्या न आये, इसके लिए लोगों को सतर्कता बरतने की जरूरत है।

Whats App

50 रुपये की दर से 1250 रुपये का चालान

बाजार में निकलते समय मास्क का उपयोग करते हुए शारीरिक दूरी का पालन करें। कहा कि अभी भी कोरोना से लोगों की मौत हो रही है। लोग इसे खत्म मानकर नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। जागरूक करने के लिए ही अभियान चलाया गया और 25 लोगों को 50 रुपये की दर से 1250 रुपये की चालान काटा गया। कोरोना की तीसरी संभावित लहर को देखते हुए शुक्रवार को पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को मास्क जांच करने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा। इस दौरान कई लोगों ने यह भी बताया कि उन्हें यह नहीं पता था कि मास्क जांच का अभियान शुरू हो गया है कई लोग पुलिस को देख कर वापस भागते हुए भी नजर आए।

कहते हैं अधिकारी

बाजार में पुलिस प्रशासन की पूरी टीम के साथ लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया। पकरीबरावां में नियमों की अनदेखी करने वालों से 1250 रुपया वसूला गया।

नागमणि भास्कर, थानाध्यक्ष पकरीबरावां।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374