Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

रायपुर में बिना मास्क घूमने वाले 949 लोगों से निगम ने वसूला 74 हजार जुर्माना

Whats App

रायपुर। बिना मास्क के शहर में घूमने वाले 949 लोगों से शुक्रवार को नगर निगम की टीम ने 74 हजार 220 रुपये का जुर्माना वसूला। सभी को कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखकर मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पालन करने की हिदायत दी गई।

नगर निगम की सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डा. तृप्ति पाणीग्रही ने बताया कि जोन एक की टीम ने गुढ़ियारी, भनपुरी, गोगांव मार्ग पर जांच अभियान चलाकर 105 लोगों 9,030 रुपये, जोन दो ने रेलवे स्टेशन चौक समेत चौक-चौराहों से 67 लोगों से 5,950 रुपये, जोन तीन ने 98 लोगो से 6,250 रुपये, जोन चार ने 143 लोगों से 14,900 रुपये, जोन पांच ने 181 लोगों से 14,250 रुपये, जोन छह ने 62 लोगों से 5040 रुपये, जोन सात ने 50 लोगों से 2,850 रुपये,जोन आठ ने 115 लोगों से 6,200 रुपये, जोन नौ ने 54 लोगों से 3,550 रुपये और जोन 10 ने 74 लोगों से 6,200 रुपये जुर्माना वसूल किया।

बिना मास्क के तेलीबांधा शराब दुकान से शराब खरीदते 113 लोगों पर 11 हजार का जुर्माना

Whats App

शहर के तेलीबांधा स्थित शराब दुकान में शुक्रवारशाम को बिना मास्क पहने शराब खरीद रहे 113 लोगों को नगर निगम की स्वंय सहायता समूह की महिलाओं ने पुलिस बल की मौजूदगी में पकड़ा। इस दौरान सभी के उपर चालानी कार्रवाई की गई। लोगों से मौके पर ही करीब 11 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।

टी-शर्ट से माध्यम से कोरोना जागरूकता कार्यक्रम

अमानत फाउंडेशन और सरस गुलाब फाउंडेशन ने मिलकर रायपुर शहर के अलग-अलग स्थानों में कोरोना जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। विगत दिनों मरीन ड्राइव में तख्ते और टी-शर्ट में कोरोना संबंधी स्लोगन लिखे और आसपास बैठे और घूमते लोगों को मास्क पहनने व दूरी बनाए रखने का संदेश दिया। साथ ही जिनके पास मास्क नहीं थे, उन्हें मास्क भी वितरित किया। मरीन ड्राइव के कार्यक्रम में आसिफ, रश्मि, सूरज, कनक व भरत शामिल थे।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374