Breaking
AAP से गठबंधन-बाहरियों को टिकट… अरविंदर सिंह लवली ने क्यों छोड़ा दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का पद? मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला

सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा कोरोना, सर्वोच्‍च अदालत के चार न्यायाधीश और पांच फीसद कर्मचारी हुए संक्रमित

Whats App

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में तेज वृद्धि के बीच उच्चतम न्यायालय के चार न्यायाधीश और लगभग पांच प्रतिशत कर्मचारी कोविड​​​​-19 से संक्रमित हो गए हैं। शीर्ष अदालत के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि शीर्ष अदालत के 32 न्यायाधीशों में से कम से कम चार न्यायाधीश और लगभग 3,000 कर्मचारियों में से 150 वर्तमान में वायरस से संक्रमित हैं।

दिल्ली में शनिवार को कोविड-19 संक्रमण से सात व्यक्तियों की मौत हो गई थी और 20,181 नये मामले सामने आये थे। वहीं, संक्रमण दर बढ़कर 19.60 प्रतिशत हो गई थी। देश में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार को अद्यतन किए गए आंकड़े के अनुसार, एक दिन में 1,59,632 नये मामले सामने आये, जबकि 327 और मरीजों की मौत हो गई है। शीर्ष अदालत के परिसर में कोविड-19 जांच सुविधा स्थापित की गई है और यह सोमवार से शनिवार तक खुली रहती है।

एक परिपत्र में कहा गया, ‘‘कोरोना वायरस के अत्यधिक संक्रामक स्वरूप के प्रसार को रोकने और इसके मामलों में अचानक वृद्धि को देखते हुए, यह दोहराया जाता है कि उच्चतम न्यायालय परिसर में प्रवेश करने वाले, यानी रजिस्ट्री कर्मचारी, समन्वय एजेंसियों के कर्मचारी, अधिवक्ता और उनके कर्मचारी आदि, विशेष रूप से वे, जिनमें कोविड-19 संक्रमण (संक्रमणों) के लिए अधिसूचित लक्षणों के समान कोई लक्षण है, तो वे कृपया इस सुविधा में अपनी जांच करवा सकते हैं …।” शीर्ष अदालत ने 2 जनवरी को संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए 3 जनवरी से दो सप्ताह के लिए सभी सुनवाई डिजिटल तरीके से करने का फैसला किया था।

AAP से गठबंधन-बाहरियों को टिकट… अरविंदर सिंह लवली ने क्यों छोड़ा दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का पद?     |     मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374