Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, चॉपर में चढ़ते समय फिसला पैर

Whats App

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चोट लग गई है. मुख्यमंत्री का चॉपर में चढ़ते समय पैर फिसला जिससे वो चोटिल हो गईं. दरअसल, सीएम लोकसभा चुनाव के दौरान दुर्गापुर में अपनी पहली राजनीतिक रैली को संबोधित करने के बाद आसनसोल जा रही थीं तब यह हादसा हुआ.

इससे पहले 14 अप्रैल को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने जानकारी दी थी कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर में गहरी चोट लगी थी. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल के एक अधिकारी के अनुसार, 69 साल की राजनेता दक्षिण कोलकाता के बालीगंज में एक कार्यक्रम से लौटने के तुरंत बाद घर में फिसल गईं थी और उनका सिर अपने घर के फर्नीचर से टकरा गया था. जिसके बाद अब सीएम फिर एक हादसे का शिकार हो गई.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बुधवार को प्रचार यात्रा के दौरान पश्चिम बर्धमान के दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय चोट लग गई. बनर्जी अपने हेलीकॉप्टर में दाखिल होने के बाद सीट पर बैठते वक्त गिर गईं. उनके सुरक्षाकर्मियों ने उनकी मदद की जिसके बाद उन्होंने आसनसोल की अपनी यात्रा जारी रखी.

घाटल में रैली को किया था संबोधित

इन दिनों सीएम ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव के लिए रैलियां कर रही हैं. इसी दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार, 27 अप्रैल, 2024 को घाटल उम्मीदवार देव के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रही थी. जिस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए बीजेपी को “नौकरी खाने वाली” पार्टी करार दिया और कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग लगभगशिक्षकों की 26,000 लोगों की आजीविका “छीनने की साजिश” करने के लिए इसके नेताओं को माफ नहीं करेंगे.

लोकसभा चुनाव

पश्चिम बंगाल में अब तक छह सीटों पर मतदान हो चुका है. मालदा उत्तर और मालदा दक्षिण की दो सीटों पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा. घाटल लोकसभा क्षेत्र में छठे चरण के दौरान 25 मई को मतदान होगा. 2014 में टीएमसी ने 42 में से 34 सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि बीजेपी सिर्फ 2 सीटें ही जीत सकी थी. लेकिन 2019 में बीजेपी ने दमदार प्रदर्शन किया और अपनी सीटें बढ़ाकर 18 कर ली, जबकि टीएमसी की संख्या घटकर 22 रह गई।

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374