Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

रिटायर और ट्रांसफर होने के बाद भी महंगी सरकारी गाड़ियों में घूम रहे हैं दिल्ली पुलिस के कई सीनीयर अफसर

Whats App

नई दिल्ली: रिटायर और  ट्रांसफर होने के बाद भी दिल्ली पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी सरकारी गाड़ियों का इस्तेमाल कर रहे। इस बात की जानकारी एक ऑडिट में पता लगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, दस्तावेजों से पता चलता है कि सेवानिवृत्त या ट्रांसफर हो चुके आईपीएस अधिकारी अभी भी सरकारी गाड़ी जैसे की सियाज, एर्टिगा, इनोवा और एसएक्स-4 जैसे 40 वाहनका इस्तेमाल कर रहे है। संपर्क किए जाने पर कुछ ने तो वाहन वापस लौटा दिए जबकि करीब 10 आईपीएस ने अभी तक वाहन वापस नहीं किए हैं।

ऑडिट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के साथ जुड़े कुछ अधिकारी तीन या उससे अधिक वाहनों का इस्तेमाल कर रहे हैं दरअसल, दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने सभी पुलिस स्टेशनों और इकाइयों में कर्मचारियों और संसाधनों को संगठित करने के तहत वाहनों को लेकर हाल में एक ऑडिट कराया।

जिसमें पता चला था कि सुरक्षा इकाइयों में 6,828 की स्वीकृत संख्या के मुकाबले 5,465 कर्मी थे। हालांकि, कम से कम 535 पुलिसकर्मी पूर्व पुलिस कमिश्नरों, सेवानिवृत्त जजों और सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों के साथ जुड़े थे। बता दें कि यह ऑडिट धनबाद के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के जजों को सुरक्षा मुहैया कराने के फैसले के बाद किया गया था।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374