Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

लिट्टी चोखा पार्टी में आयें सैकड़ों पूर्वांचल प्रवासी ने पूर्वांचल के लोगो के बदहाली पर चिन्ता व्यक्त किया

Whats App

नई दिल्ली : लिट्टी चोखा पार्टी में आयें सैकड़ों पूर्वांचल प्रवासी ने पूर्वांचल के लोगो के बदहाली पर चिन्ता व्यक्त किया एवं आए दिन बढ़ते कागजी संस्थाओ पर चिन्ता व्यक्त किया गया और प्रवासी, पूर्वांचल समाज के मान सम्मान की रक्षा हेतु सभी के आपसी सहमति से सभी संस्थाओ के सहयोग से भारतीय प्रवासी कल्याण समन्वय समिति का गठन किया गया l धी की लिट्टी पार्टी में आयें सेंकड़ों पूर्वाचल प्रवासी ने पूर्वाचलीयो के बदहाली पर चिन्ता व्यक्त किया एव आए दिन बढ़ते कागजी संस्थाओ पर चिन्ता व्यक्त किया गया ,एव प्रवासी, पूर्वाचल समाज के मान सम्मान के रक्षा हेतु सभी के आपसी सहमति से सभी संस्थाओ के सहयोग से भारतीय प्रवासी कल्याण समन्वय समिति गठन की गई।
सभी सम्मानित संस्थाओं के प्रधान,इसके सम्मानित सदस्य होंगे। सभी संस्थाओ के प्रधान के आपसी सहमति से कार्यकारणी गठन एव आगे की रणनीति तय की जाएगी।
तत्कालीन रूप से सस्था संचालन हेतु मार्गदर्शन मंडली गठन की गई। जिसमें सर्व सहमति से राष्ट्रीय मंडल संयोजक अशोक श्रीवास्तव (गाजियाबाद), बीपीन बिहारी, पूर्व मेयर (पूर्वी दिल्ली) ,प्रोफेसर नवीन कुमार(दिल्ली विश्वविद्यालय), भगवान सिंह इतिहासकार(नोएडा),बृजेश कुमार सिंह(ग्रेटर नोएडा) तत्काल प्रभाव से मनोनीत किए गए । वर्तमान कार्य क्षेत्र NCR एवं दिल्ली होगा। पूर्ण स्वरूप होने के बाद विस्तार सम्पूर्ण भारत वर्श होगा। डॉक्टर बिहारी भैया अपनी संस्था के हैसियत से मात्र सम्मानित सदस्य ही होंगे।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374