Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

वंचित बहुजन अघाड़ी पार्टी के नेता परमेश्वर पर हुआ जानलेवा हमला

Whats App

मुंबई। मुंबई में बदमाशों के हौसले बुंलद हैं। बीते शनिवार 27 मई को वंचित बहुजन अघाड़ी पार्टी के मुंबई यूथ प्रेसिडेंट परमेश्वर रणशूर पर 4 अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। हमले में पार्टी नेता गौतम हरल भी घायल हो गए थे। बदमाशों ने दोनों पर चाकू और रॉड से हमला किया था। हालांकि, अब पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

परमेश्वर को मारने के लिए दिया था 5 लाख का इनाम

पुलिस ने गैंगस्टर अबू सलेम के शूटर समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि परमेश्वर रणशूर पर हमला करने के लिए 4 बदमाशों को 5 लाख रुपये का इनाम दिया गया था। चारों लोगों ने उन्हें जान से मारने के उद्देश्य से चाकू और लोहे के रॉड से हमला किया था। इसमें रणशूर बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें केईएम अस्पताल में भर्ती कराया था।

दारुखाना इलाके से किया गिरफ्तार

पुलिस ने रणशूर से घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 326 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं चारों बदमाशों को धर-दबोचा लिया। भोइवाड़ा पुलिस स्टेशन के सूत्रों ने बताया कि पुलिस निरीक्षक संजय निकम और उनकी टीम ने 4 लोगों को ठाणे और दारुखाना इलाके से गिरफ्तार किया है।

 

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374