Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

वेस्टइंडीज का भारत दौरा : छह की बजाय इन दो जगहों पर हो सकता है मैचों का आयोजन

Whats App

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के मुकाबलों की मेजबानी अहमदाबाद और कोलकाता कर सकते हैं। मूल कार्यक्रम के अनुसार छह से 20 फरवरी के बीच वेस्टइंडीज को अहमदाबाद, जयपुर और कोलकाता में तीन वनडे मैच खेलने हैं, जबकि कटक, विशाखापत्तनम और तिरुवनंतपुरम में तीन टी-20 मैच होने है। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए टूर और फिक्स्चर समिति ने बुधवार को बीसीसीआइ से सीरीज को अहमदाबाद और कोलकाता में कराने की सिफारिश की।

बीसीसीआइ के सूत्र ने कहा, टूर और फिक्स्चर समिति ने वर्चुअल तरीके से सचिव और अध्यक्ष के साथ बैठक की तथा अहमदाबाद और कोलकाता में मैच कराने की सिफारिश की। बीसीसीआइ कुछ दिनों में इस पर फैसला ले सकता है। इस साल के अंत में आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के साथ 2022 में भारत को इस साल काफी वनडे और टी-20 खेलना है। वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारत को श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में टी20 सीरीज खेलनी है।

Whats App

देश कोरोना की तीसरी लहर से जूझ रहा

बता दें कि देश कोरोना की तीसरी लहर से जूझ रहा है। ओमिक्रोन वैरिएंट के कारण कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।  ऐसे में पहले भी जानकारी सामने आई थी कि बहुत अधिक यात्रा और खिलाड़ियों के संक्रमित होने के खतरे से बचने के लिए सभी मैच एक से दो जगहों पर कराए जा सकते हैं। क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) भी कह चुका है कि वह सीमित वेन्यू पर पूरी सीरीज खेलने को तैयार है।

वेस्टइंडीज की टीम 1 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेगी

जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज की टीम 1 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेगी। तीन दिन तक आइसोलेशन में रहेगी। पहला मैच छह फरवरी को होगा। कोरोना के कारण बीसीसीआइ को रणजी ट्राफी, कर्नल सीके नायडू ट्राफी और सीनियर महिला टी 20 लीग समेत कई घरेलू टूर्नामेंटों को स्थगित करना पड़ा है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374