Breaking
मूर्तियां और कलश से लेकर शिवलिंग तक...तीन दिन का सर्वे पूरा वजुखाने में 12 फीट 8 इंच का शिवलिंग! भाजपा में चला मंथन का दौर, अलग निगम का अलग घोषणापत्र होगा जारी भारत माता की तस्वीर को जमीन पर रखकर अपमानित करने पर भड़के NSUI कार्यकर्ता, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन... सुप्रीम कोर्ट में शिवराज सरकार प्रस्तुत कर चुकी है, पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की वार्डवार रिपोर्ट, मंगल... EPF अकाउंट से Withdrawal पर हो सकता है 15 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान, रिटायरमेंट पर लगेगा झटका! हार्ट अटैक, पर्वतीय बीमारी से अब तक 39 तीर्थयात्रियों की मौत MP में अब नीलगाय का शिकार: पुलिस ने 2 शिकारियों को किया गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी इमरान खान को गिरफ्तार किया तो पाकिस्तान में होंगे श्रीलंका जैसे हालात रेलवे ने अचानक इन 20 ट्रेनों को क‍िया रद्द, ऐसे यात्र‍ियों को होगी मुश्‍क‍िल बैंक चाहते हैं कि RBI बदले धोखाधड़ी की परिभाषा, आखिर बैंको को क्‍यों करनी पड़ रही है यह मांग?

मुख्यमंत्री चौहान ने शहीद हेमू कलाणी एवं रास बिहारी बोस की पुण्य-तिथि पर किया नमन

Whats App

भोपाल : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास सभा कक्ष में आज शहीद हेमू कलाणी एवं रास बिहारी बोस की पुण्य-तिथि पर माल्यार्पण कर नमन किया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि “महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, अमर क्रांतिकारी हेमू कलाणी जी के बलिदान दिवस पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। मात्र 19 वर्ष की अल्पायु में माँ भारती को परतंत्रता की बेड़ियों से मुक्त कराने के लिए आपने प्राणों की आहुति दे दी। आपका बलिदान पर देशवासियों को सदैव गर्व रहेगा।”

एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि “महान क्रांतिकारी नेता, आजाद हिंद फ़ौज के निर्माता एवं प्रख्यात वकील और शिक्षाविद रास बिहारी बोस जी की पुण्य-तिथि पर उन्हें कोटिशः नमन। जापानी अधिकारियों को भारतीय राष्ट्रवादियों के साथ लाने और स्वतंत्रता आंदोलन को सक्रिय समर्थन दिलाने में बोस जी का योगदान अविस्मरणीय है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

मूर्तियां और कलश से लेकर शिवलिंग तक…तीन दिन का सर्वे पूरा वजुखाने में 12 फीट 8 इंच का शिवलिंग!     |     भाजपा में चला मंथन का दौर, अलग निगम का अलग घोषणापत्र होगा जारी     |     भारत माता की तस्वीर को जमीन पर रखकर अपमानित करने पर भड़के NSUI कार्यकर्ता, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का फूंका पुतला     |     सुप्रीम कोर्ट में शिवराज सरकार प्रस्तुत कर चुकी है, पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की वार्डवार रिपोर्ट, मंगलवार को होगा तय     |     EPF अकाउंट से Withdrawal पर हो सकता है 15 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान, रिटायरमेंट पर लगेगा झटका!     |     हार्ट अटैक, पर्वतीय बीमारी से अब तक 39 तीर्थयात्रियों की मौत     |     MP में अब नीलगाय का शिकार: पुलिस ने 2 शिकारियों को किया गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी     |     इमरान खान को गिरफ्तार किया तो पाकिस्तान में होंगे श्रीलंका जैसे हालात     |     रेलवे ने अचानक इन 20 ट्रेनों को क‍िया रद्द, ऐसे यात्र‍ियों को होगी मुश्‍क‍िल     |     बैंक चाहते हैं कि RBI बदले धोखाधड़ी की परिभाषा, आखिर बैंको को क्‍यों करनी पड़ रही है यह मांग?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374