Breaking
Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्... Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता? घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप  माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म 460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए

रायपुर में बड़ी वारदात की फिराक में था मुंबई का शूटर, सेल्स मेन बनकर कई दुकानों की रेकी

Whats App
रायपुर। मुंबई से फरार होकर तेलीबांधा में पनाह लेने वाले वाले शूटर शहबाज रूबाब सैय्यद राजधानी में बड़ी वारदात करने की फिराक में था। आरोपित खुद को कपड़ा सेल्स मेन बनकर शहर के कई ठिकानों की रेकी कर चुका था। उसने आर्थिक रूप से कमजोर एक महिला का मकान किराए पर लिया। मुंबई से ही बाद में एक नाबालिग के साथ दो और दोस्तों को बुला लिया। महाराष्ट्र पुलिस रात में छापामार कर आरोपितों को पकड़ा। इससे पहले रात लगभग 10 बजे यह सभी कहीं बाहर गए हुए थे।
लोकल संपर्क बनाने में जुट गया था
Whats App
मिली जानकारी के अनुसार शहबाज खुद को कपड़े का सेल्स मेन बताकर यहां लोकल लोगों से संपर्क बनाने की तैयारी में जुट गया था। अंदेशा है शूटर शहबाज मुंबई के बाद रायपुर में अपने दो अन्य साथी इरफान कुरैशी और ईशरार के साथ मिलकर बड़ी वारदात को करने की फिराक में था। मुंबई में हीरा कारोबारी से लूटपाट और फायरिंग करने जैसी घटना को दोहराने की इरादे में था।
मकान मालिक दो महिलाएं
जहां आरोपितों ने छिपने का ठिकाना बनाया और कमरा किराए पर लिया। वहां दो महिलाएं मकान मालकिन हैं। दोनों विधवा हैं। आरोपितों ने मकान के किराए का ज्यादा देने की बात कहकर पांच हजार रुपये दे दिए। तेलीबांधा थाना पुलिस ने मकान मालिक को नोटिस जारी किया है।
नहीं मिली पिस्टल
आरोपित शहबाज ने जिस पिस्टल से फायरिंग की थी महाराष्ट्र पुलिस को यहां से नहीं मिली है। घर में छापामारने के दौरान खोजा भी गया।
गुढि़यारी में हो चुकी है वारदात
गुढि़यारी थाना क्षेत्र में ज्वेलरी दुकान में करोड़ों की चोरी की वारदात हुई थी। इसके चार आरोपित अब तक पकड़े गए हैं। मास्टर माइंट तक अब तक पुलिस नहीं पहुंच सकी। आरोपितों ने दो माह पहले रायपुर पहुंचे। इसके बाद शहर में घूम-घूमकर गोल गप्पे बेंचकर रेकी की। इसके बाद अन्य साथियों को बुलाया। गुढि़यारी की जिस सराफा दुकान में चोरी की वारदात करनी थी, वहां दुकान खोलने के नाम से बगल में किराए पर दुकान ली।इसके बाद रात में चारी की वारदात को अंजाम दिया।
दोनों सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा
मुंबई के शूटर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर किराए में मकान लिया था। सभी की गतिविधियां संदिग्ध थी। दोनों सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वह मुख्य आरोपित को मुंबई पुलिस लेकर गई है। – सोनल ग्वाला, थाना प्रभारी, तेलीबांधा

Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्राप्ति     |     Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?     |     घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा     |     लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप      |     माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा     |     चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं     |     CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म     |     460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन     |     गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव     |     आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374