Breaking
ज्ञानवापी के तहखाने की पहली तस्वीर, हिंदू पक्ष ने की ये दीवार तोड़ने की मांग; पीछे शिवलिंग होने का द... ट्रक ने स्कूटी में मारी टक्कर, दो लड़कियों की मौत  कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! खत्म हुआ NPS, पुरानी पेंशन लागू करने के आदेश जारी पेटीएम ने 950 करोड़ के निवेश के लिए बनाई बीमा फर्म इस सप्ताह शेयर बाजार में इन फैक्टर्स का दिख सकता है असर, निवेश से पहले जरूर जान लें भारत की इकलौती ट्रेन जिसमें नहीं लगता किराया, 73 साल से फ्री में यात्रा कर रहे लोग यूपी सरकार का बड़ा फैसला! घर के एक सदस्य को देगी रोजगार, जान लीजिए प्लान दबंगों ने बाइक का एक्सीलेटर तेज करने पर युवक की पिटाई IPL खत्म होते ही एक टीम में खेलते नजर आएंगे कीरोन पोलार्ड और सुनील नरेन आजम खान के योगी आदित्यनाथ सरकार के पहले बजट सत्र में शामिल होने की संभावना बेहद कम

रायपुर में बड़ी वारदात की फिराक में था मुंबई का शूटर, सेल्स मेन बनकर कई दुकानों की रेकी

Whats App
रायपुर। मुंबई से फरार होकर तेलीबांधा में पनाह लेने वाले वाले शूटर शहबाज रूबाब सैय्यद राजधानी में बड़ी वारदात करने की फिराक में था। आरोपित खुद को कपड़ा सेल्स मेन बनकर शहर के कई ठिकानों की रेकी कर चुका था। उसने आर्थिक रूप से कमजोर एक महिला का मकान किराए पर लिया। मुंबई से ही बाद में एक नाबालिग के साथ दो और दोस्तों को बुला लिया। महाराष्ट्र पुलिस रात में छापामार कर आरोपितों को पकड़ा। इससे पहले रात लगभग 10 बजे यह सभी कहीं बाहर गए हुए थे।
लोकल संपर्क बनाने में जुट गया था
Whats App
मिली जानकारी के अनुसार शहबाज खुद को कपड़े का सेल्स मेन बताकर यहां लोकल लोगों से संपर्क बनाने की तैयारी में जुट गया था। अंदेशा है शूटर शहबाज मुंबई के बाद रायपुर में अपने दो अन्य साथी इरफान कुरैशी और ईशरार के साथ मिलकर बड़ी वारदात को करने की फिराक में था। मुंबई में हीरा कारोबारी से लूटपाट और फायरिंग करने जैसी घटना को दोहराने की इरादे में था।
मकान मालिक दो महिलाएं
जहां आरोपितों ने छिपने का ठिकाना बनाया और कमरा किराए पर लिया। वहां दो महिलाएं मकान मालकिन हैं। दोनों विधवा हैं। आरोपितों ने मकान के किराए का ज्यादा देने की बात कहकर पांच हजार रुपये दे दिए। तेलीबांधा थाना पुलिस ने मकान मालिक को नोटिस जारी किया है।
नहीं मिली पिस्टल
आरोपित शहबाज ने जिस पिस्टल से फायरिंग की थी महाराष्ट्र पुलिस को यहां से नहीं मिली है। घर में छापामारने के दौरान खोजा भी गया।
गुढि़यारी में हो चुकी है वारदात
गुढि़यारी थाना क्षेत्र में ज्वेलरी दुकान में करोड़ों की चोरी की वारदात हुई थी। इसके चार आरोपित अब तक पकड़े गए हैं। मास्टर माइंट तक अब तक पुलिस नहीं पहुंच सकी। आरोपितों ने दो माह पहले रायपुर पहुंचे। इसके बाद शहर में घूम-घूमकर गोल गप्पे बेंचकर रेकी की। इसके बाद अन्य साथियों को बुलाया। गुढि़यारी की जिस सराफा दुकान में चोरी की वारदात करनी थी, वहां दुकान खोलने के नाम से बगल में किराए पर दुकान ली।इसके बाद रात में चारी की वारदात को अंजाम दिया।
दोनों सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा
मुंबई के शूटर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर किराए में मकान लिया था। सभी की गतिविधियां संदिग्ध थी। दोनों सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वह मुख्य आरोपित को मुंबई पुलिस लेकर गई है। – सोनल ग्वाला, थाना प्रभारी, तेलीबांधा

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ज्ञानवापी के तहखाने की पहली तस्वीर, हिंदू पक्ष ने की ये दीवार तोड़ने की मांग; पीछे शिवलिंग होने का दावा     |     ट्रक ने स्कूटी में मारी टक्कर, दो लड़कियों की मौत      |     कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! खत्म हुआ NPS, पुरानी पेंशन लागू करने के आदेश जारी     |     पेटीएम ने 950 करोड़ के निवेश के लिए बनाई बीमा फर्म     |     इस सप्ताह शेयर बाजार में इन फैक्टर्स का दिख सकता है असर, निवेश से पहले जरूर जान लें     |     भारत की इकलौती ट्रेन जिसमें नहीं लगता किराया, 73 साल से फ्री में यात्रा कर रहे लोग     |     यूपी सरकार का बड़ा फैसला! घर के एक सदस्य को देगी रोजगार, जान लीजिए प्लान     |     दबंगों ने बाइक का एक्सीलेटर तेज करने पर युवक की पिटाई     |     IPL खत्म होते ही एक टीम में खेलते नजर आएंगे कीरोन पोलार्ड और सुनील नरेन     |     आजम खान के योगी आदित्यनाथ सरकार के पहले बजट सत्र में शामिल होने की संभावना बेहद कम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374