Breaking
साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग? संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप? लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?

गोपालगंज – पुलिस सप्ताह समारोह के चौथे दिन जिला मुख्यालय सहित थाना परिसर में किया गया पौधारोपण

Whats App

Kumar -pradeep 

गोपालगंज बिहार पुलिस सप्ताह के क्रम में रविवार को गोपालगंज स्थित पुलिस केंद्र सहित जिले के संबंधित
थाना परिसर में पुलिस पदाधिकारी सहित कर्मियों के द्वारा
पौधरोपण किया गया. मौके पर जिला अधिकारी मकसूद आलम सहित पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने छतवन, आम.आंवला सहित अन्य फलदार व छायादार पौधे लगाए। साथ ही पर्यावरण का संकल्प दिलाया। एसपी ने बताया कि पुलिस सप्ताह का आयोजन.6 मार्च तक होना है.
इसके तहत जिले के सभी थाना क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही कहा कि पौधरोपण करना और लोगों को इसके लिए प्रेरित करना. हर इंसान की जिम्मेदारी है.जितना अधिक पौधा लगेगा। उतना ही पर्यावरण शुद्ध होगा। मौके पर डीएम ने भी पुलिस विभाग के इस पहल की तारीफ की.इस दौरान सभी पुलिस जवानों ने भी एक-एक पौधा लगाए।इस मौके पर सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार. हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार.भोरे थानाध्यक्ष अनिल कुमार. विजयीपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार.श्रीपुर थानाध्यक्ष पप्पू कुमार.सहित पुलिस मेंस एसोसिएशन के सभी सदस्य मौजूद थे।वही भोरे थाना परिसर में थानाध्यक्ष अनिल कुमार के द्वारा वृक्षारोपण के बाद आम लोगों से भी अपील किया.
इस दौरान कहा कि हमारा काम सिर्फ वृक्ष ही नहीं लगाना है, बल्कि पौधों का देखभाल भी करना है। उन्होंने कहा कि पौधा लगाने से बड़ी चीज है उसकी रक्षा करना.जितना अधिक पौधा लगेगा। उतना ही पर्यावरण शुद्ध होगा।

Tv reporter -kumar pradeep. Gopalganj.

 

 

साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |     संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत     |     UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास     |     धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक     |     वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप?     |     लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374