Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

यूनिवर्सिटी में अज्ञात हमलावरों ने विदेशी छात्रों पर हमला, हॉस्टल के कमरे में भी तोड़फोड़

Whats App

अहमदाबाद की गुजरात यूनिवर्सिटी में अज्ञात हमलावरों ने विदेशी छात्रों पर हमला कर दिया. हमलावरों ने हॉस्टल के एक कमरे में भी तोड़फोड़ की और नारेबाजी और पथराव किया। छात्र एक विश्वविद्यालय छात्रावास में रहते थे और शनिवार रात हमला सार्वजनिक राज्य विश्वविद्यालय के परिसर में हुआ।

घायल छात्रों को अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल यूनिवर्सिटी की ओर जाने वाले सभी गेट बंद कर दिए गए हैं. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों का एक समूह हॉस्टल पर पथराव और नारेबाजी करता दिख रहा है।

वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “हमारे हॉस्टल ए ब्लॉक में यही हो रहा है… यह अस्वीकार्य है, वे हमारे हॉस्टल में हम पर हमला करने के लिए यहां आते हैं।”

Whats App

इस बीच, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को हमले की आलोचना की और सवाल किया कि क्या प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हस्तक्षेप करेंगे क्योंकि यह घटना उनके गृह राज्य गुजरात में हुई थी।

एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा, “कितनी शर्म की बात है। जब आपकी भक्ति और धार्मिक नारे तभी सामने आते हैं जब मुसलमान शांतिपूर्वक अपने धर्म का पालन करते हैं। जब आप मुसलमानों को देखते ही बेवजह क्रोधित हो जाते हैं। यह सामूहिक कट्टरपंथ नहीं तो और क्या है?” ?

एक्स पर AIMIM प्रमुख का पोस्ट
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात विश्वविद्यालय हमले की आलोचना की (twitter.com/asadowaisi) “यह @अमितशाह और @नरेंद्र मोदी का गृह राज्य है। क्या वे कड़ा संदेश भेजने के लिए हस्तक्षेप करेंगे? मैं अपनी सांस नहीं रोक रहा हूं। @DrSजयशंकर घरेलू मुस्लिम विरोधी नफरत भारत की सद्भावना को नष्ट कर रही है।”

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374