Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

ED टीम ने अरविंद केजरीवाल का फोन किया जब्त, सीएम हाउस में सर्च ऑपरेशन जारी

Whats App

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर ईडी पहुंची टीम ने सीएम से पूछताछ शुरू कर दी है.इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से केजरीवाल की गिरफ्तारी पर रोक लगाने की याचिका खारिज कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि टीम सर्च वारंट लेकर पहुंची है. वह बंगले की तलाशी भी ले सकती है. वहीं मंत्री सौरभ भारद्वाज का कहना है कि ये सीएम की गिरफ्तारी की तैयारी है. उधर आम आदमी पार्टी की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. टीम ने सीएम केजरीवाल का फोन जब्त कर लिया है.

दिल्ली के शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट से फौरी राहत की मांग की थी. कोर्ट ने फिलहाल दिल्ली सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. इसके अलावा दो सप्ताह में ईडी से जवाब देने को कहा था. उधर सीएम आवास पर ईडी की टीम पहुंचते ही आम आदमी पार्टी की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई. माना जा रहा है कि लीगल टीम हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ याचिका दायर कर सकती है.

अरविंंद केजरीवाल से ED की पूछताछ जारी, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

Whats App
  • ED टीम ने अरविंंद केजरीवाल का फोन जब्त कर लिया है, घर के डिजिटल गैजेट की जानकारी ली जा रही है.
  • दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि सीएम हाउस के फोन बंद हैं, सभी फोन एक्सेस रोक दिए गए हैं.
  • ED की एक और टीम अरविंंद केजरीवाल के घर पहुंच गई है. यह टीम क्यों पहुंची है अभी तक यह साफ नहीं हो सका है.
  • सीएम आवास के बाहर भारी पुलिस फोर्स के साथ रैपिड एक्शन फोर्स तैनात कर दी गई है.
  • दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले सीएम अरविंंद केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने की साजिश है.
  • आम आदमी पार्टी की लीगल टीम ने सुप्रीम कोर्ट को ईमल किया है, इस ईमेल में सुप्रीम कोर्ट से मामले की जल्द सुनवाई की मांग की गई है.

आतिशी बोलीं सीएम को जेल भेजने की साजिश

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि ईडी टीम का सीएम आवास पर पहुंचना एक सोची समझी साजिश है, सरकार चुनाव से पहले दिल्ली सीएम को गिरफ्तार करना चाहती है. उन्होंने कहा कि फिलहाल हमारी सीएम से बातचीत नहीं हुई है.

सौरभ भारद्वाज को गेट पर रोका

सीएम अरविंंद केजरीवाल के घर ईडी टीम पहुंचने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज भी सीएम आवास पर पहुंचे, हालांकि अधिकारियों ने उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया. सौरभ भारद्वाज को सीएम आवास के बाहर ही रोक लिया गया है. सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. ये सीएम को गिरफ्तार करने की तैयारी है.

दिल्ली सीएम आवास पर आने-जाने वाले रास्ते बंद

ईडी की टीम ने सीएम केजरीवाल से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस टीम ने सीएम आवास की ओर आने जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया है. सीएम बंगले के बाहर भी भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

8 से 10 अधिकारियों की टीम

हाईकोर्ट की ओर से केजरीवाल को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दिए जाने के इनकार के बाद देर शाम ईडी की टीम उनके आवास पर पहुंची. टीम से ईडी के 8 से 10 अधिकारी हैं, माना जा रहा है कि टीम पहले सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करेगी. टीम के पहुंचने के बाद से केजरीवाल के आवास के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी दिल्ली सीएम आवास के बाहर मौजूद हैं.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374