Breaking
मुंबई-बेंगलुरू की मांग, समर सीजन में नई फ्लाइट मिलने की उम्मीद मेडिकल कालेज के आक्सीजन पाइप लाइन में छेद, गैस रिसाव की आवाज सुन घबराए लोग ट्रक के आगे-पीछे थे अलग-अलग नंबर, सोयाबीन के भूसे में छुपा 28 क्विंटल डोडाचूरा जब्त चीखता चिल्लाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा… युवकों ने ड्राइवर को दी तालिबानी सजा मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा में अनोखा गांव...जहां लोग चुनते हैं दो सांसद और दो विधायक मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जाति प्रमाण पत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज युवती का नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल, आरोपित मकान मालिक गिरफ्तार मुंह दबाकर सिर पर पत्‍थर से किया था हमला, घायल पत्‍नी की तीसरे दिन मौत संदिग्ध हालात में एसआई के पैर में लगी गोली, गंभीर अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती खेत में सब्जी तोड़ रहा युवक अचानक मौत के मुंह में पहुंचा...अब अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग

रायपुर में डिप्‍टी CM विजय शर्मा ने पुलिस वालों संग खेली होली, बजाया नगाड़ा और गाए फाग गीत, DJ पर थिरके जवान

Whats App

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कल आम लोगों के बाद आज पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली। होली इस उत्सव में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी शामिल हुए। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आज दोपहर 12 बजे रायपुर के पुलिस कालोनी पहुंचे। यहां उपमुख्यमंत्री ने पुलिस जवानों के साथ होली खेली और पुलिस जवानों और उनके परिवार को शुभकामनाएं भी दीं। इस दौरान उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नगाड़ा भी बजाया और फाग गीत गाए।

दरअसल, रंगों के त्योहार होली को लेकर दो दिन लगातार ड्यूटी पर तैनात रहे रायपुर के पुलिसकर्मी आज रंग और गुलाल में सराबोर दिखे। राजधानी के पुलिस कालोनी में पुलिसकर्मियों ने आज होली मनाई। इस दौरान पुलिस के जवानों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाया और जमकर धमाल मचाया।

इस उत्सव में पुलिस के आला अधिकारी भी शामिल हुए। पुलिस अधिकारियों ने पुलिस जवानों को होली की शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान पुलिसकर्मी रंग-गुलाल के साथ होली के गानों पर जमकर थिरके।

मुंबई-बेंगलुरू की मांग, समर सीजन में नई फ्लाइट मिलने की उम्मीद     |     मेडिकल कालेज के आक्सीजन पाइप लाइन में छेद, गैस रिसाव की आवाज सुन घबराए लोग     |     ट्रक के आगे-पीछे थे अलग-अलग नंबर, सोयाबीन के भूसे में छुपा 28 क्विंटल डोडाचूरा जब्त     |     चीखता चिल्लाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा… युवकों ने ड्राइवर को दी तालिबानी सजा     |     मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा में अनोखा गांव…जहां लोग चुनते हैं दो सांसद और दो विधायक     |     मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जाति प्रमाण पत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज     |     युवती का नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल, आरोपित मकान मालिक गिरफ्तार     |     मुंह दबाकर सिर पर पत्‍थर से किया था हमला, घायल पत्‍नी की तीसरे दिन मौत     |     संदिग्ध हालात में एसआई के पैर में लगी गोली, गंभीर अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती     |     खेत में सब्जी तोड़ रहा युवक अचानक मौत के मुंह में पहुंचा…अब अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374