Breaking
बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का ... दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत जौनपुर सीट पर अब होगा खेला! धनंजय के बाहर आने से बदलेगा समीकरण ईशा अंबानी का कमाल, दिग्गज कंपनियों को पछाड़ रिलायंस रिटेल को बनाया नंबर 1 क्या अपने परमाणु बम से रेगिस्तान को थर्रा देगा ईरान? अगले 12 घंटे दुनिया के लिए बेहद अहम सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, चॉपर में चढ़ते समय फिसला पैर नेचुरली बढ़ानी है खूबसूरती तो रोजाना करें ये 4 काम हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट ...

बिहार: रात 3 बजे खुलवाई दुकान… लिया गुटखा, रुपये मांगे तो मार दी गोली

Whats App

बिहार के आरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहा सोमवार की देर रात गुटखा का पैसा मांगा मांगने पर बदमाशो ने बुजुर्ग किराना दुकानदार को गोली मार दी. गोली लगने से दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. रात में फायर की आवाज सुन परिजन जाग गए. बदमाश गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए. परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्त्ती कराया. हालत गंभीर होने पर दुकानदार को पटना के लिए रेफर किया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ की है. बिहिया थानाध्यक्ष मामले की छानबीन कर रहे हैं. बदमाशों द्वारा बुजुर्ग दुकानदार को गोली मारने की वारदात से इलाके में कोहराम मच गया. लोग इस वारदात से दहशत में हैं. दुकानदार को दो गोली मारी गईं हैं. इनमें एक गोली दाहिने साइड सीने में और दूसरी पीठ में लगी है.

घटना भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के लहंग डुमरिया गांव की है. यहां के 55 वर्षीय विजय साह को आरोपियों ने गुटखा के पैसे मांगने पर गोली मारी गई है. घटना के मुताबिक, विजय अपने घर में ही एक किराना का दुकान चलाते हैं. उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात करीब 3 बजे तीन युवक उनकी दुकान पर आए. उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया और दुकान खुलवाई. युवकों ने उनसे गुटखा मांगा. उन्होंने उन्हें गुटखा दे दिया. वह गुटखा लेकर बगैर पैसे दिए वहां से जाने लगे. उन्होंने युवकों से गुटखे के पैसे मांगे. युवकों ने पैसा देने से मना कर दिया.

Whats App

उन्होंने जब दोबारा उनसे पैसे मांगे तो एक युवक ने उन्हें गोली मार दी. गोली मारने के बाद सभी युवक वहां से भाग गए. फायर की आवाज सुनकर विजय के परिजन जाग गए. उन्होंने विजय को लहूलुहान हालत में देखा तो वह घबरा गए. उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर देखते हुए उन्हें पटना रेफर किया गया. परिजन उन्हें पटना न ले जाकर आरा के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

विजय का इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ.विकाश सिंह ने बताया कि जख्मी अधेड़ व्यक्ति को एक गोली पेट में एवं एक गोली छाती में लगी है. गोली लगने के कारण उनका लंग्स एवं बड़ी आंत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. उन्होंने बताया कि तत्काल ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और उनके सभी डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है. अभी मरीज की स्थिति स्टेबल है, लेकिन इसके बावजूद अभी उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा.

बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का हमला     |     दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला     |     सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला     |     बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत     |     जौनपुर सीट पर अब होगा खेला! धनंजय के बाहर आने से बदलेगा समीकरण     |     ईशा अंबानी का कमाल, दिग्गज कंपनियों को पछाड़ रिलायंस रिटेल को बनाया नंबर 1     |     क्या अपने परमाणु बम से रेगिस्तान को थर्रा देगा ईरान? अगले 12 घंटे दुनिया के लिए बेहद अहम     |     सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, चॉपर में चढ़ते समय फिसला पैर     |     नेचुरली बढ़ानी है खूबसूरती तो रोजाना करें ये 4 काम     |     हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट वाली ‘टोपी’?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374