Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने होली पर छात्रा को होटल में बुलाया, किया रेप

Whats App

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में शिक्षक के पेशे को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शाहपुर कैंपस में एक प्रोफेसर पर स्टूडेंट संग रेप का आरोप लगा है. पीड़ित छात्रा ने 44 वर्षीय आरोपी प्रोफेसर राजिंद्र कुमार के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है. पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है. साथ ही इस मामले में आरोपी प्रोफेसर राजिंदर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए कांगड़ा एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शाहपुर में केंद्रीय विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश (CUHP) परिसर में रसायन विज्ञान के 44 वर्षीय प्रोफेसर राजिंदर कुमार पर रेप का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर आरोपी प्रोफेसर को पकड़ लिया है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी प्रोफेसर को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

होटल में बुलाकर किया छात्रा से रेप

Whats App

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने आगे कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि होली के दिन रसायन विज्ञान के प्रोफेसर ने उसे प्राइवेट होटल में किसी बहाने मिलने के लिए बुलाया था. तभी उसके संग होटल में प्रोफेसर ने रेप किया. पीड़ित छात्रा धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शाहपुर कैंपस में पीएचडी की पढ़ाई कर रही है.

घटना के बाद से गुस्साए छात्रों ने अब रखी ये मांग

इस घटना के बाद से धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शाहपुर कैंपस में छात्रों का गुस्सा कैंपस प्रशासन और आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ है. गुस्साए छात्रों की मांग है आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. उसे जेल भेजने के साथ ही यूनिवर्सिटी से भी प्रोफेसर के पद से हटाया जाए. नाराज छात्रों को देखते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374