Breaking
पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी सुलग रहे नैनीताल के जंगल, बोटिंग रुकी… आग बुझाने में जुटा MI-17 हेलीकॉप्टर बस खराब हुई तो घाट खड़ी कर दी, लुढ़ककर 40 फीट गहरी खाई में गिरी, 19 यात्री हुए घायल

‘इसे कहते हैं कर्मों का फल’, चलती ट्रेन में की हार छीनने की कोशिश, फिर जो हुआ देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Whats App

चलती ट्रेन से एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोग सहम भी गए हैं और इसे ‘कर्मों का फल’ भी बता रहे हैं. हुआ यूं कि ट्र्र्रेन के दरवाजे पर खड़े एक युवक ने टॉयलेट से आ रही एक बुजुर्ग महिला की चेन खींचने की कोशिश की. लेकिन अगले ही पल युवक के साथ जो कुछ भी हुआ, वो दिल दहला देने वाला है. पूरी घटना ट्रेन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर इसका फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल @rnsaai से वीडियो शेयर कर यूजर ने लिखा है, ट्रेन में सफर करते समय सतर्क रहें. वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि एक युवक ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ा है. वो इधर-उधर नजरें दौड़ाता रहता है. ट्रेन काफी तेज रफ्तार में चल रही होती है. इसी दौरान दो बुजुर्ग महिला टॉयलेट की ओर आती हुई दिखती है. इससे पहले कि वे कुछ समझ पातीं, युवक बिजली की रफ्तार से एक महिला के गले से चेन झपटने की कोशिश करता है.

हालांकि, युवक को अपने किए की सजा भी फौरन मिल जाती है. चेन खींचने की कोशिश में उसका बैलेंस बिगड़ता है, और वह चलती ट्रेन से सीधे रेलवे ट्रैक पर जा गिरता है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 27 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि पोस्ट पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.

Whats App

एक यूजर ने लिखा है, इसे कहते हैं कर्मों का फल. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, चोरों इतने बेखौफ हो चुके हैं कि अब ये चलती ट्रेन में भी चेन झपटने की कोशिश करने लगे हैं. एक अन्य यूजर का कहना है, अब किसी अस्पताल में टूटे टांगों के साथ पड़ा होगा.

पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |     सुलग रहे नैनीताल के जंगल, बोटिंग रुकी… आग बुझाने में जुटा MI-17 हेलीकॉप्टर     |     बस खराब हुई तो घाट खड़ी कर दी, लुढ़ककर 40 फीट गहरी खाई में गिरी, 19 यात्री हुए घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374