Breaking
हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट ... 17 साल का करियर और 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मारी ठोकर, सलमान खान को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका पाद... WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे? मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?

महाकाल मंदिर के सामने होटल में लगी आग, मची अफरा तफरी

Whats App

उज्जैन: उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर के सामने गुरुवार सुबह महाकाल चौराहे के पास शिवम रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। आगजनी की घटना से होटल में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गया है। गनिमत यह रही कि आगजनी की घटना से कोई हताहत नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि आग रेस्टोरेंट के तल घर में बने किचन में लगी चिमनी से फैली और पूरे होटल के कमरों में धुंआ हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने दूसरी मंजिल की छत पर लगी चिमनी में पाइप डाल कर आग पर काबू पाया लिया।लिस बल मौके पर मौजूद था जो आगजनी की जांच में प्रशासनिक एवं फायर एक्सपर्ट्स के साथ जुटा हुआ है। बताया जा रहा है कि लगातार प्रयोग करने के बावजूद चिमनी की सर्विस कम होती है उसमें से गंदगी को साफ करना होता है लेकिन लापरवाही पूर्वक किचन में लगी चिमनी की सफाई किए बगैर काम किया जा रहा था जिसकी वजह से यह आगजनी की घटना हुई है। प्रशासन में जांच के बाद दोषी पाए जाने पर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट वाली ‘टोपी’?     |     17 साल का करियर और 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मारी ठोकर, सलमान खान को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण     |     WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां     |     दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई     |     केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी     |     धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे?     |     मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा     |     साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374