Breaking
साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग? संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप? लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?

MBBS फाइनल परीक्षा का परिणाम घोषित, विश्विद्यालय ने कम समय में परिणाम घोषित करने का बनाया रिकॉर्ड

Whats App

जबलपुर।  मध्यप्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय ने रिकॉर्ड समय में एमबीबीएस फाइनल पार्ट-2 का परीक्षा परिणाम घोषित किया है। यह परिणाम परीक्षा समाप्त होने के मात्र 12 वें दिन में जारी हुआ है। विवि ने परीक्षाफल के साथ सर्वाधिक अंक अर्जित करने वाले 10 छात्र-छात्राओं की सूची भी जारी कर दी है। एमबीबीएस उत्तीर्ण करने वाले छात्र-छात्राओं का नीट पीजी की पात्रता का रास्ता साफ हो गया है।

बता दें कि एमबीबीएस फाइनल का परीक्षा परिणाम 12 दिनों में बाद घोषित कर दिया गया है। मप्र आयुर्विज्ञान विश्विद्यालय ने कम समय मे परिणाम घोषित करने का बनाया रिकॉर्डमप्र आयुर्विज्ञान विश्विद्यालय ने कम समय मे परिणाम घोषित करने का रिकॉर्ड बनाया है। जिसमें 15 दिनों में ही 18 हजार उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन का काम पूरा किया गया।

वहीं दूसरी ओर 23 सौ छात्रों ने एमबीबीएस फाइनल की परीक्षा दी थी, जिसमें परीक्षा में पास हुए स्टूडेंट्स के लिए पीजी नीट का रास्ता साफ हो गया है। परिणाम जल्दी तैयार करने के लिए केंद्रीय मूल्यांकन भी कराया गया। कुलपति डा. अशोक खंडेलवाल, कुलसचिव डा. पुष्पराज सिंह बघेल, परीक्षा नियंत्रक डा. सचिन कुचिया के निर्देशन में यह कार्य संभव हुआ है।

साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |     संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत     |     UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास     |     धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक     |     वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप?     |     लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374