Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

बस कंडक्टर से इश्क, फिर शादी…प्रेग्नेंट हुई तो पता चली पति की सच्चाई, पहुंच गई सुसाइड करने

Whats App

गुजरात के अहमदाबाद में लव जिहाद का मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ही पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. मामला अहमदाबाद के रिवरफ्रंट का है. एक महिला यहां सुसाइड करने के मकसद से पहुंची थी. उसने यह आत्मघाती कदम उठाने से पहले एक वीडियो बनाया. जैसे ही वह सुसाइड करने वाली थी, उसे बचा लिया गया.

जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो महिला ने आपबीती सुनाई. बताया कि वह मेघानीनगर की रहने वाली है. उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद वो अकेले रह गई. इस दौरान उसकी नौकरी एक कंप्यूटर सेंटर में लग गई. कंप्यूटर सेंटर लाल दरवाजा इलाके में है. महिला वहां कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर नौकरी करने लगी. रोजाना वह AMTS बस से लाल दरवाजा इलाके तक जाती थी.

इस दौरान उसकी दोस्ती AMTS बस के कंडक्टर से हो गई. कंडक्टर ने उसे अपना नाम सुरेश बताया. कहा कि उसे कोई भी परेशानी हो तो वो उससे बात कर सकती है. दोनों के बीच फिर बातचीत होने लगी और जल्द ही उनके बीच अफेयर भी शुरू हो गया.

Whats App

इस दौरान कंडक्टर एक बाक उसे अहमदाबाद के जुहापुर में अपने परिचित के घर ले गया. वहां दोनों ने शादी कर ली. महिला जल्द ही प्रेग्नेंट भी हो गई. लेकिन बाद में उसे पता चला कि सुरेश का असली नाम तौसीफ है. उसने महिला से झूठ कहकर शादी की थी. यहां तक कि तौसीफ पहले से शादीशुदा भी था. उसके दो बच्चे भी हैं. महिला को जैसे ही तौसीफ की सच्चाई पता लगी, वो ये धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाई.

वीडियो बनाकर करने चली थी सुसाइड

गुरुवार को वो रिवरफ्रंट पहुंची. उसने पहले एक वीडियो बनाया. फिर जैसे ही वो नदी में कूदने लगी तो कुछ लोगों ने उसे देख लिया. और सुसाइड करने से महिला को बचा लिया. लोगों ने उससे इसके पीछे की वजह पूछी तो महिला ने रो-रोकर अपने साथ हुए धोखे की दास्तां उन्हें सुनाई. फिर वो पुलिस स्टेशन गई और तौसीफ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. महिला ने कहा कि उसने तौसीफ को अपनी सच्चाई बताई थी. लेकिन तौसीफ ने उसे धोखा दिया.

आरोपी 30 मार्च तक पुलिस रिमांड पर

पुलिस ने महिला की तहरीर पर तौसीफ के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया लिया. तौसीफ को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने 30 मार्च तक रिमांड पर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. पुलिस सच्चाई का पता लगाने में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374