Breaking
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये इंदौर में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, अक्षय बम का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी... कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, बीजेपी ज्वाइन करेंगे MLA रामनिवास रावत Congress और सपा ने घुटने टेक दिए हैं, वे लड़ना ही नहीं चाहते....कांग्रेस कैंडिडेट के BJP में आने पर ... 29 लोकसभा सीटों में से 2 पर BJP को मिला वॉकओवर, केवल 27 सीटों पर लड़ रही कांग्रेस...पल पल बदल रहे समी... नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गर्भ ठहरने पर थाने में शिकायत, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस... जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था

Whats App

बिहार के शिवहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने डेढ़ महीने के बेटे की कुदाल से काटकर हत्या कर दी है. सनकी पिता ने अपने डेढ़ महीने के दूधमुंहें बेटे को कुदाल से काटकर मार दिया. पुलिस ने हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया है. दिल को दहला देने वाली ये घटना शिवहर जिले के थाना क्षेत्र के चिकनौटा गांव की है. आरोपी की पहचान तरियानी के सरवरपुर निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है.

घटना के बारे बताया जा रहा है कि घर में सभी लोग चैती छठ के लिए सुबह का अर्घ्य देने के लिए तैयार हो रहे थे. इस दौरान मां अपने डेढ़ महीने के बच्चे को तैयार करने जाने लगी तो वहां बच्चा नहीं मिला.

रात को बाहर ले जाकर मारा

तब घर के लोगों को उसके पिता राजेश पर शक हुआ और लोग उससे सख्ती से पूछताछ करने लगे. इसके बाद राजेश ने बेटे की हत्या करने की बात कही. राजेश की बात सुनकर लोगों की रूह कांप गई. राजेश ने बताया कि यह घटना सोमवार की देर शाम की है जब सभी लोग छठ घाट से अर्घ्य देकर वापस घर लौटे थे.

तब रात को वह अपने डेढ़ महीने के बच्चे को चुपके से लेकर घर से बाहर निकल गया और बांसबाड़ी में जाकर धारदार हथियार से बच्चे का सिर धड़ से अलग कर दिया और घर आकर चुपचाप सो गया.

‘मेरा बेटा नहीं राक्षस था’

हैवान के मुंह से उसकी करतूत सुनकर घर वालों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पुछताछ में उसने बताया कि उसने बेटे की हत्या इसलिए की क्योंकि उसे पता था कि वह बेटा नहीं राक्षस है. मुझे इस बात का डर था कि बड़ा होकर वह मुझे मार देगा.

मां ने मांगी थी छठ मां से मन्नत

आरोपी ने जिस बेटे की हत्या की उसने उसकी शादी के 22 साल बाद जन्म लिया था. आरोपी की पत्नी ज्ञानी उर्फ गौरी छठ माता से बेटे के लिए मन्नत मांगी थी. डेढ़ महीने पहले उसे एक बेटा हुआ. मन्नत पूरी होने के बाद ही गौरी ने चैती छठ किया था.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने     |     हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ     |     मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित     |     पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये     |     इंदौर में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, अक्षय बम का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी…     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, बीजेपी ज्वाइन करेंगे MLA रामनिवास रावत     |     Congress और सपा ने घुटने टेक दिए हैं, वे लड़ना ही नहीं चाहते….कांग्रेस कैंडिडेट के BJP में आने पर CM ने कसा तंज     |     29 लोकसभा सीटों में से 2 पर BJP को मिला वॉकओवर, केवल 27 सीटों पर लड़ रही कांग्रेस…पल पल बदल रहे समीकरण     |     नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गर्भ ठहरने पर थाने में शिकायत, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस…     |     जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374