Breaking
दिल्ली-NCR के 50 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी, सभी DPS बंद… फोर्स तैनात पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार

बड़नगर पुलिस ने 13 ग्राम स्मैक के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

Whats App

 उज्जैन। मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बड़नगर पुलिस ने संगम चौराहा से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 13 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। आरोपित के खिलाफ पूर्व में भी दो केस दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर मंगलवार को बड़नगर पुलिस ने संगम चौराहा से राजेश उर्फ राजा निवासी बदनावर रोड़ बड़नगर काे गिरफ्तार किया था। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने 13 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने उसके खिलाफ स्वापक औषधि और मनः प्रभावी पदार्थ अधिनियम की धारा 8/21 के तहत केस दर्ज किया है।

आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह स्मैक कहां से लेकर आया था। आरोपित राजा के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत दो केस दर्ज हैं।

बता दें कि बीते दस दिनों में चिमनगंज पुलिस ने एमडी ड्रग के साथ एक तस्कर तथा ब्राउन शुगर की तस्करी करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था।

Whats App

इसके अलावा दो दिन पूर्व 1.800 ग्राम गांजे के साथ सुनील गुप्ता नामक गांजा तस्कर को भी पकड़ा है। वहीं देवासगेट पुलिस भी 58 किलो डोडा चूरा के साथ एक महिला व पुरुष को गिरफ्तार कर चुकी है।

दिल्ली-NCR के 50 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी, सभी DPS बंद… फोर्स तैनात     |     पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374