Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

मुझे ही क्यों निशाना बनाया जाता है…तेजस्वी के हमले के बाद छलका पप्पू यादव का दर्द

Whats App

लोकसभा चुनाव के बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट काफी हॉट सीट मानी जा रही है. चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे जुवानी जंग तेज होता जा रहा है. राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने आरोप लगाया है कि पप्पू यादव वोटरों को धमका रहे हैं और वोट नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं. भारती ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है उनकी जीत सुनिश्चित है और हर बात का जवाब समय पर देंगे. वहीं शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने भी पप्पू यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि पप्पू यादव भाजपा के बी टीम के तौर पर काम कर रहे हैं और उनके कई वीडियो हैं जो समाज को शर्मसार करता है.

इस बाबत निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव बीजेपी से लड़ रहे हैं या पप्पू यादव से लड़ रहे हैं. वह एक बार भी बीजेपी का नाम नहीं लेते उनके उम्मीदवार की चर्चा नहीं करते. उन्होंने जब तेजस्वी यादव से सवाल किया की जब सरकार में थे तो कोसी-सीमांचल और पूर्णिया के लोगों की कितनी चिंता की? कितने लोगों को नौकरी दिया? पांच विभाग के मंत्री रहे और यहां के कितने लोगों को नौकरी दी.

कोसी-सीमांचल की कितनी चिंता करते तेजस्वी

Whats App

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए की कोसी-सीमांचल आने पर यहां की कितनी चिंता वह करते हैं? उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में कांग्रेस और ममता दीदी दोनों चुनाव लड़ रहे हैं और इस तरह बाकी देश में कई जगह हैं तो फिर पप्पू यादव को ही क्यों निशाना बनाया जाता है?

पूर्णिया में 26 को मतदान, निर्दलीय ताल ठोक रहे पप्पू

पप्पू यादव ने कहा कि मेरी औकात नहीं है यहां से चुनाव लड़ने की. मेरे लिए यहां से पूर्णिया की जनता चुनाव लड़ रही है. बता दें कि पूर्णिया में 26 अप्रैल को मतदान है. एनडीए और जेडीयू की तरफ से संतोष कुशवाहा, आरजेडी और महागठबंधन की तरफ से बीमा भारती चुनावी मैदान में हैं. वहीं. पप्पू यादव निर्दलीय ताल ठोक रहे हैं.

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374