Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख

Whats App

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पूर्व नेता शाहजहां शेख जेल में है. मंगलवार को उसकी बशीरहाट कोर्ट में पेशी थी. कोर्ट से निकलते वक्त शाहजहां शेख अपनी पत्नी और बेटी को देखकर भावुक हो गया. उसने पत्नी की उंगली छूकर कहा कि अल्लाह से प्रार्थना करो.

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है. उन्होने एक्स पर लिखा, स्वैग गायब हो गया है. ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय, शेख शाहजहां एक गमगीन बच्चे की तरह रो रहा है. अपराधी अणुब्रतो मंडल जेल में है. यही वह भाग्य है जो सौकत मोल्ला, जहांगीर खान और अन्य जैसे लोगों का इंतजार कर रहा है, जिन्होंने पूरे बंगाल में आतंक का राज फैलाया है. जब कानून इन्हें पकड़ेगा तो उन्हें बचाने कोई नहीं आएगा. निश्चित रूप से ममता बनर्जी भी नहीं. वह अपने मंत्रियों को भी नहीं बचा सकीं. घड़ी चल रही है.

14 दिन की हिरासत में भेजा गया

संदेशखाली मामले के आरोपी शाहजहां शेख को मंगलवार को बशीरहाट कोर्ट ले जाया गया. वहां उसे 14 दिन की हिरासत में रखने का आदेश दिया गया. इसके बाद शेख शाहजहां को बशीरहाट महाकुमा कोर्ट से जेल वैन में बिठाकर कोलकाता लाया गया.

स्वाभाविक रूप से उसकी पत्नी, बेटी शाहजहां को देखने के लिए जेल वैन की खिड़की पर गईं. वे फूट-फूट कर रोने लगे. उसने अपने प्रियजन को छूने के लिए खिड़की से अपना हाथ बढ़ाया. अपनी पत्नी और बेटी के आंसू देखकर शाहजहां खुद पर काबू नहीं रख सका. वह रोया. उसने अपनी पत्नी से कहा, अल्लाह से प्रार्थना करो. इसके बाद शाहजहां ने अपने हाथ से अपने आंसू पोंछे.

संयोगवश, गिरफ्तारी की शुरुआत में ही शाहजहां को एक अलग तरीके से पकड़ा गया. पहले दिन जब उसे अदालत में ले जाया गया, तो उसने अदालत कक्ष में व्यावहारिक रूप से अपनी उंगलियां हिलाई. लेकिन अब की तस्वीर बिल्कुल अलग है. शाहजहां के चेहरे से स्पष्ट है कि उसका मनोबल टूट चुका है.

Whats App

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374