Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत

Whats App

राजस्थान में भांजे की शादी में डांस कर रहे मामा की अचानक मौत होने से कोहराम मच गया. मामा शादी के जश्न में डूबे हुए थे और सिर पर मटकी रखकर जमकर नाच रहे थे. नाचते हुए अचानक वह जमीन पर गिर गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

मामा को मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई. मामला नवलगढ़ क्षेत्र के लोछवा की ढाणी का है. मृतक नवलगढ़ की चौखानी गैस एजेंसी पर काम करता था और घर-घर गैस सैलेंडर वितरण करता था. मृतक के भाई इंद्राज ढाका ने बताया कि उसके भांजी-भांजे की शादी थी. शादी में सभी लोग खूब खुश थे.

भांजे-भांजी की शादी के जश्न में डूबा था मामा

Whats App

मृतक का नाम कमलेश है और वह अपने भांजे-भांजी की शादी में गए थे. भांजी दीपिका की शादी 19 अप्रैल को हो गई थी, इस दौरान कमलेश ने भात भर दिया था. 21 अप्रैल को उनके भांजे पंकज की शादी थी. कमलेश अपने भाई इंद्राज ढाका व परिवार के सदस्यों के साथ 20 अप्रैल को छोटा भात भरने के लिए लोछवा की ढाणी गए थे. इस दौरान उन्होंने छोटा भात भर दिया. इसके बाद कमलेश चाक-पूजन के दौरान सिर पर मटकी रखकर मस्ती से नाच रहे थे.कमलेश की मौत से शादी के घर में हंगामा मच गया. कमलेश का अंतिम संस्कार कर दिया गया. गम होने के कारण भांजे की शादी सादगीपूर्ण तरीके से करवा दी गई.

नाचते समय आय हार्ट अटैक

परिजनों के मुताबिक, कमलेश को डांस करते समय हार्ट अटैक आया था. जिसके कारण वह अचानक नीचे गिर गए और फिर उठ नहीं सके. दोस्तों का कहना है कि मृतक काफी खुशमिजाज शख्स थे, नाचने गाने और हंसी मजाक में भी रुचि थी. घटना के दिन भी कमलेश दिल खोलकर सिर पर पानी की भरी मटकी रखकर डांस कर रहे थे. अचानक हार्ट अटैक आने की वजह से मौत हो गई.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374