Breaking
सोशल मीडिया से हटाए जाएंगे केजरीवाल से जुड़े अदालती कार्यवाही के वीडियो, कोर्ट ने दिए आदेश अब जेल में परिवार के साथ रह सकेंगे बंदी, मुंख्यमंत्री ने खुली जेल का किया लोकार्पण CM मोहन यादव ने उज्जैन को दी बड़ी सौगात, 600 करोड़ की लागत से बनेगा सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी डेम मुसोलिनी की प्रशंसक जॉर्जिया मेलोनी से क्यों प्रभावित हैं दुनिया के बड़े नेता, क्या है कूटनीतिक ताकत... जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया! ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान

शिक्षक का एटीएम कार्ड बदलकर चार बार में निकाले 62500 रुपये

Whats App

 सोनकच्छ। तहसील के ग्राम बावई में पदस्थ शिक्षक धीरज कुमार वर्मा का एटीएम कार्ड बदलकर एक आरोपित ने 62500 रुपए निकाल लिए। घटना रविवार की है जिसमें संदिग्ध आरोपित सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार रविवार को शिक्षक वर्मा एमजी रोड स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम पर राशि निकालने गए थे। राशि निकालते समय उनके पीछे एक व्यक्ति काले रंग के कपड़े पहने खड़ा था। रुपये निकालने के बाद शिक्षक ने खाते में बची हुई राशि देखने का प्रयास किया, पीछे खड़े अज्ञात व्यक्ति ने शिक्षक धीरज से जबरन एटीएम कार्ड छुड़ाया और मिनी स्टेटमेंट निकालने लगा।

इससे पहले जब शिक्षक राशि निकाल रहे थे, उस समय दोनों बार एटीएम कार्ड का पिन पीछे खड़े होकर आरोपित ने देख लिए थे, मदद करने और मिनी स्टेटमेंट के बहाने से उसने एटीएम का कार्ड बदलने के बाद अलग-अलग जगह से चार बार में एटीएम कार्ड का पिन डालते हुए 62 हजार पांच सौ रुपए की राशि निकाली।

38 हजार रुपये ग्राम फार्मपिपलिया के पास मां चामुंडा फिलिंग स्टेशन पम्प से, देवास के केपी कालेज के पास एटीएम से 3 बार में 24 हजार 500 रुपये निकाले।

इसका पता चलने पर शिक्षक ने बैंक से स्टेटमेंट निकाला उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले में प्रथमदृष्टया आरोपित की पहचान करने के लिए नगर में बजरंग चौक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। घटना के समय काली रंग की स्कार्पियो गाड़ी में काले कपड़े पहना हुआ व्यक्ति एटीएम में जाते हुए दिख रहा था।

एटीएम में दिन में नही रहता सुरक्षाकर्मी

एमजी रोड पर एसबीआई एटीएम नगर में सबसे पुराना और सबसे अधिक संचालित होने वाला एटीएम है। इस एटीएम पर नगर के नागरिकों ने दिन में सुरक्षाकर्मी को लेकर कई बार मांग की, कुछ समय के लिए औपचारिकता हेतु गार्ड रखा जाता है, बाद में हटा दिया जाता है। इसके पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैंं लेकिन एटीएम की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने वाली कंपनी ने स्थाई गार्ड नहीं रखा।

इनका कहना है

संबंधित एटीएम में दिन में गार्ड नहीं रहता है, लेकिन रात्रि गार्ड की व्यवस्था एटीएम संचालित कर रही कंपनी ने कर रखी है। दिन में गार्ड के लिए पहले भी कंपनी को सूचित किया गया था, घटना के बाद फिर से मांग की जा रही है। एटीएम के सीसीटीवी फुटेज भी 2-3 दिन में पुलिस विभाग को उपलब्ध करवा दिए जाएंगे।

-ओमप्रकाश मालवीय, शाखा प्रबंधक, स्टेट बैंक आफ इंडिया।

मामले में फरियादी का आवेदन प्राप्त हुआ है, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगामी कार्यवाही की जा रही है।

-श्यामचंद्र शर्मा, टीआई सोनकच्छ।

सोशल मीडिया से हटाए जाएंगे केजरीवाल से जुड़े अदालती कार्यवाही के वीडियो, कोर्ट ने दिए आदेश     |     अब जेल में परिवार के साथ रह सकेंगे बंदी, मुंख्यमंत्री ने खुली जेल का किया लोकार्पण     |     CM मोहन यादव ने उज्जैन को दी बड़ी सौगात, 600 करोड़ की लागत से बनेगा सेवरखेड़ी-सिलारखेड़ी डेम     |     मुसोलिनी की प्रशंसक जॉर्जिया मेलोनी से क्यों प्रभावित हैं दुनिया के बड़े नेता, क्या है कूटनीतिक ताकत?     |     जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती     |     जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक     |     बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या     |     बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती     |     साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया!     |     ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374