Breaking
अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकार... प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्र... सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान

विधवा बहू पर गंदी नजर, ससुर ने नातियों के नाम कर दी जमीन; बेटे ने बाप का घोंट दिया गला

Whats App

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में विधवा बहू ने अपने जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

मृतक का नाम खुशीराम है. वह मूसानगर थाना क्षेत्र के भरतौली गांव के रहने वाले थे. खुशीराम 2012 में दरोगा पद से रिटायर हुए थे. सोमवार को वह गांव में वोट डालने आए थे. वोट डालकर देर शाम वापस जाते समय गांव से दो सौ मीटर की दूरी पर उनके बेटे हेमंत ने रास्ता रोक लिया. यहां पर हेमंत पिता से विवाद करने लगा. इसी दौरान उसने खुशीराम की अंगोछे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

2018 में छोटे बेटे ने कर लिया था सुसाइड

Whats App

स्थानीय लोगों के मुताबिक, आज से छह साल पहले 2018 में खुशीराम के पुत्र प्रमोद ने घरेलू विवाद में जहर खाकर जान दे दी थी. वहीं, भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी पर जेठ हेमंत गंदी नजर रखने लगा था. उसकी इन हरकतों के बारे में खुशीराम को भी पता चला. इसके बाद खुशीराम विधवा बहू व दोनों नातियों के साथ मूसानगर में आकर रहने लगे.

खुशीराम ने 9 बीघा जमीन और मूसानगर का मकान भी दोनों नातियों के नाम कर दिया था. हेमंत इस बात को लेकर खुन्नस में रहता था. इसको लेकर वह पिता से कई बार विवाद भी कर चुका था. घरवालों के मुताबिक, 20 मई को लोकसभा चुनाव को लेकर वोटिंग थी. खुशीराम भी गांव में वोट देने आए थे. इसी बीच, जब वह मूसानगर लौट रहे थे, तभी सुनसान जगह देखकर बेटे हेमंत ने अंगोछे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

क्या बोले एसपी?

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि सड़क कर एक बुजुर्ग के शव मिलने की सूचना पर पुलिस और आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे. लोगों से शव की शिनाख्त कराई तो पता चला कि यह खुशीराम हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. विधवा बहू की तहरीर पर जेठ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन     |     नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा     |     शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव     |     सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत     |     मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकारियों ने ऐसे बचाई जान     |     प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक     |     चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार     |     छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही भाजपा     |     सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह     |     पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374