Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

रायपुर में पुलिस की सख्ती: एक दिन में 168 गिरफ्तार

Whats App

रायपुर । पुलिस की शालीनता और सहयोग का फायदा उठाने वालों के खिलाफ रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सख्त रूख अपनाया है। शहर में कानून व्यवस्था बनाने वे खुद मैदान में उतरे। पुलिस द्वारा शहर में विशेष सघन पेट्रोलिंग व चेकिंग अभियान चलाकर एक ही दिन में 168 संदिग्धों को पकड़ा गया। इसमें से 148 पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। गुंडे-बदमाशों और असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। उल्लेखनीय है कि अलग-अलग थानों के अलावा लाइन से 500 जवान अड्डे, गली-मुहल्लों में उतरे। देर रात आने-जाने वालों से पूछताछ हो रही थी। संदिग्ध होने पर वाहन सहित उनकी तलाशी भी ले रहे हैं। एसएसपी बोले, पुलिस का यह अभियान अब निरंतर जारी रहेगा।

एसएसपी ने बुलाई आपात बैठक

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मंगलवार को कंट्रोल रूम सी-4 में कानून व्यवस्था को लेकर आपात बैठक बुलाई। इस दौरान एडिशनल एसपी, सीएसपी और थाना प्रभारी मौजूद थे। बैठक में क्राइम को कंट्रोल करने के लिए कई विषय पर चर्चा हुई। एसएसपी ने चाकूबाजों और बदमाशों पर कार्रवाई तेज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि टीआई अपना नेटवर्क मजबूत करें। हर वो चौक जहां लड़के जमा होते हैं, वहां पर अपने गुप्तचरों को सक्रिय करें। लड़कों की भीड़ कहीं जमा न होने दी जाए। उन्होंने कहा कि अपराधियों के मन में पुलिस का भय हो, ऐसा काम करें।

Whats App

16 संदेहियों के पास मिले चाकू

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने पुलिस ने संदेहियों को पकड़ा। इनमें से 16 बदमाशों के पास धारदार हथियार मिले। जिनको गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कायम कर जेल भेज दिया गया। इसके अलावा दो लोगों को आबकारी एक्ट और दो को जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई

कानून और व्यवस्था के मद्देनजर शहर के संवेदनशील इलाकों में सघन पेट्रोलिंग व चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान 168 लोगों की गिरफ्तारी की गई। शहर में असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई जारी रहेगी।

– प्रशांत अग्रवाल, एसएसपी, रायपुर

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374