Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

कर्नाटक पुलिस ने 7 साल बाद हत्या के आरोप में आंध्र प्रदेश के दंपति को किया गिरफ्तार

Whats App

बेंगलुरू | कर्नाटक पुलिस ने अपने रिश्तेदार की हत्या के आरोप में एक दंपति को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने कथित तौर पर बेंगलुरु में आरोपी महिला का यौन शोषण किया था। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी। आरोपियों की पहचान मोहम्मद गौस (39) और कौसर उर्फ हिना (27) के रूप में हुई है, दोनों आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के रायदुर्ग के निवासी हैं। दंपति ने 13 मई 2015 को अपने रिश्तेदार वजीर पाशा (35) की उनके आवास पर हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहम्मद ने 2012 में हिना से शादी की थी और तभी से आंध्र प्रदेश में रहते थे। कुछ महीने बाद वह बेंगलुरु के हेगगनहल्ली के गजानननगर में शिफ्ट हो गए। उन्होंने अपने आवास पर कपड़े सिलवाए और उनकी पत्नी ने उनकी सहायता की। वह कपड़ा कारखानों में कपड़ों की आपूर्ति करता था।

आरोपी मोहम्मद को घाटा हुआ तो उसने एक मौलवी से कर्ज लिया। पैसे नहीं चुकाने के कारण वह आंध्र प्रदेश भाग गया। जैसे ही साहूकार उसके आवास पर आए और हिना को पैसे चुकाने के लिए मजबूर किया तभी उनके पड़ोस में रहने वाले वजीर पाशा ने उन्हें बचाया और उसे ऋण चुकाने में मदद की।

Whats App

इसके बाद हिना और वजीर रिश्ते में आ गए और दोनों ने अवैध संबंध बना लिए। हिना के पति को इस बारे में संकेत मिला और वह वापस बेंगलुरु आया और अपनी पत्नी को चेतावनी दी। इसके बाद में हिना ने वजीर से दूरी बना ली।

उसके इस कदम से नाराज वजीर ने अपने पैसे वापस मांगे और उसे संबंध जारी रखने के लिए मजबूर किया। हिना ने अपने पति को इसके बारे में बताया जिसने उसके साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची। 13 मई 2015 की दोपहर वजीर को हिना ने घर पर बुलाया था।

हिना ने अपने पति के साथ खाट के नीचे छिपे वजीर की साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

बाद में, उन्होंने उसके शरीर को टुकड़ों में काट दिया और दो बैगों में भर दिया और आंध्र प्रदेश में हिंदुपुर पर कावेतिनागेपल्ली के पास एक जल निकासी में फेंक दिया। आरोपी अगले ही दिन आंध्र प्रदेश शिफ्ट हो गए।

इस बीच, वजीर पाशा की पत्नी आयशा ने अपने पति के लापता होने की शिकायत बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। कुछ दिनों के बाद, उसने अपने पति के लापता होने के पीछे आरोपी की भूमिका पर संदेह करते हुए एक और शिकायत दर्ज कराई थी।

आरोपी हिना के दादा के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बेंगलुरु आए दंपति को हिरासत में ले लिया गया है। दंपती ने जांच में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374