Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

दमदार साउंड क्वालिटी के साथ 24 फरवरी को लॉन्च होंगे  Oppo Enco X2 TWS Earphones

Whats App

Oppo Enco X2 ट्रू वायरलेस स्टीरियोईयरफोन 24 फरवरी को ग्लोबली लॉन्च होंगे। कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर ये घोषणा की है। ईयरफोन पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए Oppo Enco X TWS ईयरबड्स के सक्सेर के रूप में डेब्यू करेंगे। इस बीच कंपनी इसी तारीख को Oppo Find X5 सीरीज के स्मार्टफोन भी लॉन्च कर रही है। ओप्पो Oppo X2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन 24 फरवरी को शाम 7.30 बजे  लॉन्च किया जाएगा। ईयरफोन डेनिश लाउडस्पीकर निर्माता डायनाडियो के साथ मिलकर डिजाइन किया गया है। टीज़र पोस्टर से पता चलता है कि ईयरबड्स दूसरी पीढ़ी के coaxial डुअल-यूनिट के साथ आएंगे, एलएचडीसी 4.0 अल्ट्रा-क्लियर साउंड ट्रांसमिशन और अल्ट्रा-वाइडबैंड डीप नॉइज़ रिडक्शन को सपोर्ट करते हैं।

 काले रंग में Oppo Enco X2 की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि ईयरफोन की ध्वनि की गुणवत्ता एक “breakthrough improvement” है और उन्होंने अपने वायर्ड HiFi हेडफ़ोन को दराज में रखा है। Oppo Find X5 सीरीज जिसमें Oppo Find X5 और Oppo Find X5 Pro स्मार्टफोन भी 24 फरवरी को Oppo Enco X2 TWS ईयरफोन और Oppo Watch 2 के साथ ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किए जाएंगे।

Oppo Find X5 5G स्पेसिफिकेशंस
Oppo Find X5 5G फोन Android 12-आधारित ColorOS 12.1 आउट-ऑफ़-द-बॉक्स चलएगा। यह 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ 6.55-इंच फुल-एचडी + (2,400×1,080 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। हुड के तहत, यह स्नैपड्रैगन 888 SoC से लैस होगा, जिसे 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है। Oppo Find X5 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है। इसमें 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 13-मेगापिक्सल का सैमसंग टेलीफोटो सेंसर है। आगे की तरफ, इसमें 32-मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेल्फी कैमरा स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है। Oppo Find X5 5G को Dol Atmos के साथ IP54 रेटिंग और स्टीरियो स्पीकर मिलने की भी बात कही गई है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374