Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

Flipkart से 800 रुपये से कम में खरीदें 3D साउन्ड वाला ये शानदार Smart TV, जानिए Offer

Whats App

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 23 फरवरी से इलेक्ट्रॉनिक्स सेल (Electronics Sale) चल रही है जिसमें आपको तमाम इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर भारी छूट मिल रही है. आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप 3D साउन्ड वाले स्मार्ट टीवी को 800 रुपये से भी कम में खरीद सकेंगे. आइए जानते हैं कैसे..

नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 23 फरवरी से एक खास फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल (Flipkart Electronics Sale) चल रही है जिसमें आपको स्मार्ट टीवी और लैपटॉप्स जैसे तमाम इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर भारी छूट मिल रही है. आज हम आपके सामने एक ऐसी स्मार्ट टीवी डील के डिटेल्स सामने रखने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस डील के मुताबिक आप 3D साउन्ड वाले स्मार्ट टीवी को 800 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे..

3D साउन्ड वाले स्मार्ट टीवी पर पाएं भारी छूट

Whats App

इस डील में हम 22,990 रुपये की कीमत वाले Acer Boundless Series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV की बात कर रहे हैं जिसे फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में 43% के डिस्काउंट के बाद 12,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इसे खरीदते समय अगर आप इसका पेमेंट आईडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10% यानी 1,235 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा जिससे टीवी की कीमत 11,764 रुपये हो जाएगी.

ऐसे खरीदें 800 रुपये से कम में

अगर आप सोच रहे हैं कि Acer Boundless Series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV को 800 रुपये से कम में कैसे खरीदा जा सकता है तो हम आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट इस डील में आपको एक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. अपने पुराने स्मार्ट टीवी के बदले में इस स्मार्ट टीवी को खरीदकर आप 11 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं और अगर आपको इस ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आपके लिए इस स्मार्ट टीवी की कीमत 11,764 रुपये से कम होकर केवल 764 रुपये हो जाएगी.

इस स्मार्ट टीवी में क्या है खास

Acer Boundless Series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV एंड्रॉयड पर काम करने वाला एक स्मार्ट टीवी है जो 32-इंच के डिस्प्ले, एचडी रेडी और 1,366 x 768 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें आपको 24W का साउन्ड आउटपुट, 3D डॉल्बी साउन्ड की सुविधा और नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ऐप्स का सपोर्ट भी मिलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल 28 फरवरी तक जारी रहेगी.

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374