Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

बम के धमाकों और सायरन की आवाज से दहशत में छात्र, छत्तीसगढ़ के भी कई बच्चे फंसे, परिजनों की बढ़ी चिंता

Whats App

. रूस और यूक्रेन के बीच छिडे़ जंग के दौरान हो रही बमबारी के धमाकों और बजते सायरन से डाक्टर की पढाई करने गए छात्र-छात्राएं दहशतजदा है. जिले से अभी तक पांच छात्र-छात्राओं के वहां होने की जानकारी मिल रही है. आज एक छात्र की गोलीबारी के दौरान हुई मौत के बाद परिजन ज्यादा चिंतित हो गए हैं.
मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जल्द से जल्द बच्चों को वापस लाने की मांग कर रहे है. बलौदाबाजार की छात्रा पूर्वी नेताम के पिता दिलीप नेताम ने कहा कि हालात बहुत खराब है. एक लड़का खाने का सामान लेने जा रहा था कि गोलीबारी का शिकार हो गया. बच्चे भूखे हैं, पानी नहीं मिल रहा है, जो चिंता का विषय है. सरकार प्रयास कर रही है, वह पर्याप्त नहीं है. शासन को चाहिए कि बड़ा विमान भेजे, जिससे एक साथ चार से पांच हजार बच्चे आ सके. वहीं मीडिया के सामने ही उन्होंने पूर्वी नेताम से मोबाईल पर बात करनी चाही तो पहले तो उसने इंकार किया, पर माता-पिता को ढांढस बताने कहा कि सब ठीक है और जल्द वापस आ जाएगी, पर माता-पिता चिंतित है.

इसी तरह मुस्कान धुव, जो कि प्रथम वर्ष की पढाई करने 19 फरवरी को ही गई थी. वहां जाकर युद्ध की विभिषिका के बीच भूखे-प्यासे अपने वतन लौटने की बाट जोह रहे है. इसी प्रकार भाटापारा बिलाईगढ़ व सुहेला से भी छात्र है जो वहां फंसे हैं. फिलहाल पालक भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि सभी बच्चे सुरक्षित अपने देश वापस लौट आए.

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374