Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

 मूर्तियां खण्ड़ित करने वाले हों दण्ड़ित,नही तो होगा आन्दोलन

Whats App

अलीगढ़ । थाना छर्रा क्षेत्र के ग्राम धनसारी में एक धर्मशाला प्रांगण में स्थित शिव मंदिर में अज्ञात असमाजिक तत्वों ने चार प्रतिमाएं तोड़ कर खंडित कर दी। जानकारी होने पर ग्रामीण एवं हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और दोषियों को पकड़ कर कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन करने लगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ छर्रा विशाल चौधरी एवं कोतवाली छर्रा, दादों, पाली व गंगीरी का पुलिस बल तैनात कर दिया। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाएं हैं। ग्रामीणों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोतवाली छर्रा क्षेत्र के ग्राम धनसारी में गांव के बाहर लक्ष्मण धर्मशाला बनी हुई है। वहीं शिव मंदिर बना हुआ है। महाशिवरात्रि के मौके पर मंगलवार को मंदिर प्रांगण में ग्रामीण भक्तजनों द्वारा भंडारे का आयोजन किया, देर रात तक भजन कीर्तन किया गया। बताया गया है कि बुधवार की तड़के कुछ असमाजिक तत्वों ने मंदिर के गर्भगृह में स्थापित शिव परिवार व हनुमान जी की मूर्तियों को तोड़ कर खंडित कर दिया। सुबह जब गांव के कुछ लोग मंदिर की सेवा करने पहुंचे तो खंडित मूर्तियों को देखकर चौंक गए।
जानकारी पाकर भारी संख्या में अन्य ग्रामीण महिला व पुरुष भी मंदिर पहुंचने लगे। थोड़ी देर में कस्बा छर्रा एवं आस पास क्षेत्र से विभन्न हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भी पहुंच गए। तथा प्रदर्शन करने लगे। सूचना पाकर मौके पर कोतवाली छर्रा, गंगीरी, पाली मुकीमपुर व दादों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ छर्रा विशाल चौधरी मौके पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों से वार्ता की। सभी ने मांग की कि मंदिर में विधिवत तरीके से नई मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा की जाए तथा 24 घंटे में दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। जिस पर सीओ ने ग्रामीणों को पूर्ण आश्वासन देते हुए कठोर कार्रवाई करने को कहा। बाद में फोरेंसिक टीम द्वारा मौके की जांच की गई और खंडित मूर्तियों को लैब भेजा गया। सीओ विशाल चौधरी का कहना है कि ग्रामीण भोलेशंकर की तहरीर के आधार पर पूरा मामला दर्ज कर लिया गया है। दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर आवश्यक कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सर्विलांश की भी मदद ली जा रही है। उन्होंने ग्रामीणों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

पूरे जनपद में आंदोलन की चेतावनी
मामले की जानकारी पाकर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे हिंदुवादी नेता कुमार गौरव ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि 24 घंटे में अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए। अन्यथा की स्थिति में बजरंग दल द्वारा पूरे जनपद में आंदोलन किया जाएगा। धरना प्रदर्शन के दौरान बनी सिंह, राहुल ठाकुर, अंकित गुप्ता, केदार सिंह, बौबी चौधरी, राजेश बाबा, जय सिंह, गोवर्धन, नीटू चौधरी, विजय सिंह, अनुज मूंदड़ा, रोहतास, साहब सिंह, योगेश लोधी, संजय कुमार, विनोद कुमार, प्रमोद गुप्ता, दरियाव सिंह, हरपाल सिंह, विजेंद्र सिंह, ललित महाजन, अनमोल महाजन, टोड़ी सिंह, विपिन गुप्ता आदि सैकड़ों कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374