Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

बदमाशों ने तेल व्यवसायी प्रमोद बागला की गोली मारकर हत्‍या, बेटा और मैनेजर जख्मी 

Whats App

दानापुर नगर उपाध्यक्ष की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बुधवार की सुबह दिनदहाड़े पटना सिटी का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। बेखौफ बदमाशों ने तेल व्यवसायी प्रमोद बागला को गोलियों से भून दिया। इस घटना में मौके पर ही प्रमोद बागला की मौत हो गई। वहीं उनका बेटा और मैनेजर जख्मी हो गया है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

पूरा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के धर्मशाला गली का है। प्रमोद बागला का तिल के तेल का कारोबार करते थे। इसके अलावा उनका एक बड़ा सैलून भी है। प्रमोद बागला प्रतिदिन की तरह अपने कारोबार को लेकर जा रहे थे कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। दुकान का स्टाफ और प्रत्यक्षदर्शी विजय राय ने बताया कि प्रमोद बागला जैसे ही निकले उनके साथ गोलू और छोटू भी था। दूसरी तरफ से चार से पांच की संख्या में आए बाइक सवार अपराधी ने प्रमोद बांग्ला पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

घटना में प्रमोद बागला मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोलू को एक गोली लगी। वहीं छोटू को खरोच आया है। घटनास्थल पर पुलिस मौके वारदात पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाके को सील किया गया है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। घटना को लेकर कारोबारियों में आक्रोश है। जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374