Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

बदमाशों ने तेल व्यवसायी प्रमोद बागला की गोली मारकर हत्‍या, बेटा और मैनेजर जख्मी 

Whats App

दानापुर नगर उपाध्यक्ष की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बुधवार की सुबह दिनदहाड़े पटना सिटी का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। बेखौफ बदमाशों ने तेल व्यवसायी प्रमोद बागला को गोलियों से भून दिया। इस घटना में मौके पर ही प्रमोद बागला की मौत हो गई। वहीं उनका बेटा और मैनेजर जख्मी हो गया है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

पूरा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के धर्मशाला गली का है। प्रमोद बागला का तिल के तेल का कारोबार करते थे। इसके अलावा उनका एक बड़ा सैलून भी है। प्रमोद बागला प्रतिदिन की तरह अपने कारोबार को लेकर जा रहे थे कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। दुकान का स्टाफ और प्रत्यक्षदर्शी विजय राय ने बताया कि प्रमोद बागला जैसे ही निकले उनके साथ गोलू और छोटू भी था। दूसरी तरफ से चार से पांच की संख्या में आए बाइक सवार अपराधी ने प्रमोद बांग्ला पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

घटना में प्रमोद बागला मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोलू को एक गोली लगी। वहीं छोटू को खरोच आया है। घटनास्थल पर पुलिस मौके वारदात पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाके को सील किया गया है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। घटना को लेकर कारोबारियों में आक्रोश है। जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374