Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

दो 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, ये है कीमत

Whats App

Motorola Edge 30 Launched: नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778+ चिपसेट, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और 33W टर्बो पावर चार्जर मिलता है. मोटोराला ने इस फोन को लेकर दावा किया है कि ये दुनिया पहला सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है, जो कि 6.799mm मोटाई के साथ आता है.

Motorola Edge 30: मोटोरोला ने अपनी सीरीज़ में नया स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 जोड़ दिया है. नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778+ चिपसेट, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और 33W टर्बो पावर चार्जर मिलता है. मोटोराला ने इस फोन को लेकर दावा किया है कि ये दुनिया पहला सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है, जो कि 6.799mm मोटाई के साथ आता है. मोटोरोला एज 30 की बिक्री 19 मई को दोपहर फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और प्रमुख रिटेल स्टोर पर होगी. ये दो कलर वेरिएंट उल्का ग्रे और ऑरोरा ग्रीन में आता है.

भारत में मोटोरोला एज 30 की कीमत बेस 6GB रैम वेरिएंट के लिए 27,999 रुपये और 8GB रैम मॉडल के लिए 29,999 रुपये से शुरू होती है. दोनों ऑप्शन में ग्राहकों को 128GB की स्टोरेज शामिल है. खास बात ये है कि एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ, ग्राहक 2,000 रुपये की इंस्टेंट छूट का फायदा ले सकते हैं, जिसके बाद इसकी कीमत क्रमशः 25,999 रुपये और 27,999 रुपये हो जाती है.

Whats App

मोटोरोला एज 30 में 6.5 इंच का pOLED डिस्प्ले है, जिसे हमने मोटो G52 में भी देखा था. कहा जाता है कि पीओएलईडी ओएलईडी जैसा देखने का अनुभव प्रदान करता है, लेकिन इसे अन्य ओएलईडी पैनल के मुकाबले में पतला कहा जाता है. इसके डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्ट, 144Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ फुल-HD+ रेजोलूशन (2,400 x 1,080 पिक्सल) भी है.

मिलेगा डुअल 50 मेगापिक्सल कैमराकैमरे के तौर इसके रियर में OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, मैक्रो विजन वाला 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. दो 50-मेगापिक्सेल सेंसर 30fps पर 4K वीडियो शूट कर सकते हैं, जबकि 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है.

मोटोरोला एज 30 पर कैमरा ऐप डुअल कैप्चर, स्पॉट कलर, नाइट विजन (रॉ), ऑटो नाइट विजन (रॉ), पोर्ट्रेट, कटआउट, फोटो मोड में लाइव फिल्टर और पैनोरमा जैसे मोड प्रदान करता है.

पावर के लिए इस नए Motorola Edge 30 में 4,020mAh की बैटरी दी गई है. इसके बाकी फीचर्स की बात करें इसमें साइड-अनलॉक, बॉक्स में चार्जर, 5G के 13 बैंड, वाई-फाई 6e, ब्लूटूथ 5.2, डुअल-सिम सपोर्ट और डॉल्बी एटमॉस और स्नैपड्रैगन साउंड के साथ स्टीरियो स्पीकर शामिल हैं.

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374