Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

LIC हाउसिंग फाइनेंस से कर्ज लेना होगा महंगा, होम लोन पर बढ़ाई ब्याज की दरें- जानें किनके लिए बढ़ीं

Whats App

LIC Housing Finance Loan Cost Increased: एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने अपने होम लोन की दरों में इजाफा कर दिया है पर ये कुछ खास कर्जदारों के लिए है, जानें आपके लिए इसका असर कैसा रहेगा.

LIC Housing Finance: एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस (एलआईसी एचएफएल) ने चुनिंदा कर्जदारों के लिए होम लोन पर ब्याज दरें 20 बेसिस पॉइंट बढ़ाकर 6.7 फीसदी से 6.9 फीसदी कर दीं हैं. आरबीआई के नीतिगत दरों में इजाफा करने के बाद से लगातार बैंक और हाउसिंग फाइनेंस कंपनियां अपने कर्ज की ब्याज दरों में इजाफा करते जा रहे हैं. आरबीआई ने 4 मई को रेपो रेट को 0.40 फीसदी से बढ़ाकर 4.40 फीसदी पर कर दिया था.

जानें किन कस्टमर्स के लिए बढ़ीं एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस की दरेंएलआईसी हाउसिंग फाइनेंस ने एक बयान में कहा कि संशोधित दरें शुक्रवार यानी आज 13 मई से ही लागू हो जाएंगी. उसने बताया कि जिन कर्जदारों का सिबिल अंक 700 या इससे ज्यादा है उनके लिए दरों में बढ़ोतरी केवल 20 बेसिस पॉइंट तक सीमित है. उसने बताया कि जिन ग्राहकों का सिबिल अंक 700 से कम है उनके लिए अधिकतम बढ़ोतरी 25 बेसिस पॉइंट और नए ग्राहकों के लिए यह 4 बेसिस पॉइंट है.

Whats App

LIC Housing Finance के एमडी विश्वनाथ गौड़ा ने क्या कहाएलआईसी एचएफएल के मैनेजिंग डायरेक्टर और मुख्य कार्यपालक अधिकारी वाई विश्वनाथ गौड़ा ने कहा कि आरबीआई ने लंबे समय बाद नीतिगत दरें बढ़ाई हैं और इसका असर सभी कर्जदाताओं पर नजर आ रहा है. घर खरीदारों की आकांक्षाओं का खयाल रखते हुए फंड की लागत बढ़ने के बावजूद हमने होम लोन दरों को प्रतिस्पर्धी बना रखा है और कोशिश की है कि ग्राहकों पर ज्यादा प्रतिकूल असर ना आए. हमें भरोसा है कि आगे चलकर भी होम लोन की मांग में इजाफा देखा जाता रहेगा क्योंकि नए घरों की डिमांड में तेजी आने का दौर एक बार फिर शुरू हो चुका है.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374