Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

कातिल पिता ने ‘खून’ का किया खून: बाइक मांगने पर बेटे को उतारा मौत के घाट, पत्थर से कुचला फिर हंसिया से काट डाला

Whats App

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में खौफनाक कत्ल का खुलासा हुआ है. एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इस खौफनाक कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. मोटर साइकिल मांगने को लेकर हत्या हुई है. बेमेतरा पुलिस ने कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला बेमेतरा जिले की ग्राम बिटकुली का है. मृतक किशन साहू की धारदार हथियार से गले में हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने से मौत हो गई. आरोपी नकुल साहू निवासी बिटकुली से पुलिस ने पूछताछ के जरिए अपना अपराध कबूल किया.

बताया कि मृतक उसका पुत्र कहीं भी आने-जाने के लिए मोटरसाइकिल की मांग करता था. आरोपी पिता द्वारा नहीं दे सकने कहने पर मृतक पुत्र गाली गलौज कर परेशान करता था.

Whats App

घटना के दिन आरोपी पिता ने पुत्र के गांव जाने कहने पर मोटर साइकिल के बिना नहीं जाना और बात नहीं मानने के कारण आरोपी आवेश में आ गया. गुस्से से पत्थर से फेंक कर सिर को चोट पहुंचाई. मृतक के घायल होने पर हसीआ से गले को काट दिया.

इस खतरनाक वारदात में बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. आरोपी को थाना चंदनु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. धारा 302 कायम कर विवेचना में लिया गया. आरोपी को न्यायालय में पेश किया.

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374